Tuesday , December 12 2017

बीडीओ-सीओ की वीडियो कांफ्रेंसिंग से हाजरी लेंगे एसडीओ

भागलपुर 9 मई : ब्लाक और अंचल दफ्तर के ओहदेदार और मुलाज्मिन के देर से दफ्तर आने पर डिविसनल कमिश्नर मिन्हाज आलम ने नोटिस लिया है। उन्होंने ओहदेदारों की दफ्तर में वक़्त पर मौजूदगी को यकीनी करने के लिए तमाम अनुमंडल ओहदेदार को बीडीओ और

भागलपुर 9 मई : ब्लाक और अंचल दफ्तर के ओहदेदार और मुलाज्मिन के देर से दफ्तर आने पर डिविसनल कमिश्नर मिन्हाज आलम ने नोटिस लिया है। उन्होंने ओहदेदारों की दफ्तर में वक़्त पर मौजूदगी को यकीनी करने के लिए तमाम अनुमंडल ओहदेदार को बीडीओ और सीओ के साथ सुबह दस से सवा दस बजे के दरमियान वीडियो कांफ्रेंसिंग (वीसी) करने का हेदायत दिया है।

साथ ही उन्होंने तमाम बीडीओ और सीओ को अपने मातहत मुलाज्मिन की वक़्त पर दफ्तर में मौजूदगी यकीनी करने को कहा है। कमिश्नर आलम ने कहा कि जिला सतह से ब्लाक और अंचल दफ्तर का मुसलसल औचक मुआयना किया जा रहा है।

इस दौरान जो भी मुलाजिम या ओहदेदार गैरहाजिर पाये जायेंगे, उनके खिलाफ तनख्वाह रोकने व मुअतिल करने की कार्रवाई की जायेगी। इस मुताल्लिक में गोराडीह और नाथनगर ब्लाक और अंचल दफ्तर में मुआयना के दौरान पता चला कि वहां ओहदेदार और मुलाजिम वक़्त पर दफ्तर ही नहीं आते हैं। खबर शाया के बाद प्रमंडलीय कमिश्नर ने इसको लेकर एसडीओ और दीगर आला ओहदेदारों को हेदायत जारी किया है।

TOPPOPULARRECENT