Wednesday , May 23 2018

बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में फंसी योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह

लखनऊ : योगी आदित्यनाथ सरकार की एक मंत्री इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं है, तस्वीरें हैं यूपी की महिला कल्याण राज्यमंत्री स्वाति सिंह की हैं। तस्वीरों में स्वाति सिंह एक बीयर बार का उद्घाटन करती नज़र आ रही हैं। स्वाति ने हाल ही में लखनऊ में ‘बी द बीयर’ का फीता काटा. ये बीयर बार लखनऊ के गोमतीनगर जैसे पॉश इलाके में चल रहा है.

योगी सरकार की मंत्री के बीयर बार का फीता काटने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. हालांकि स्वाति सिंह ने बीयर बार का उद्घाटन 20 मई को किया था. लेकिन इसकी तस्वीरें अब सामने आयी हैं.

बार की मालकिन स्वाति सिंह की सहेली हैं. इन तस्वीरों में बाराबंकी के एसपी गौरव सिंह और उन्नाव की एसपी नेहा पांडेय भी दिख रही हैं. गौरव और नेहा पति-पत्नी हैं.

स्वाति सिंह यूपी बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं. वे तब सुर्ख़ियों में आई थीं जब बीएसपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर उनको गालियां देने के आरोप लगे थे. स्वाति के पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी. जिसके जवाब में लखनऊ में प्रदर्शन कर रहे बीएसपी नेताओं ने भी दयाशंकर की पत्नी को लेकर अपमानजनक नारे लगाए थे.

स्वाति सिंह ने ना केवल बीएसपी नेताओं पर मुकदमा किया. बल्कि मीडिया में भी अपने परिवार का जमकर बचाव किया. खुश होकर बीजेपी ने उन्हें प्रदेश महिला मोर्चा का अध्यक्ष बनाया. फिर चुनाव में उन्हें लखनऊ के सरोजिनीनगर से टिकट मिला. पहली बार विधायक बन कर भी वे योगी सरकार में मंत्री बन गयी.

TOPPOPULARRECENT