बीवी और बहन के काम में दखल नहीं देते सैफ

बीवी और बहन के काम में दखल नहीं देते सैफ
नई दिल्ली, 19 फरवरी: सैफ अली खान ने कहा है कि वह अपनी बीवी करीना कपूर और बहन सोहा अली खान के काम में कोई दखल नहीं देते। हां, जहां उन्हें सलाह की जरूरत होती है तो मैं उनके लिए उपलब्‍ध होता हूं। उन्होंने कहा कि वह सोहा अली खान की जाती जिंदग

नई दिल्ली, 19 फरवरी: सैफ अली खान ने कहा है कि वह अपनी बीवी करीना कपूर और बहन सोहा अली खान के काम में कोई दखल नहीं देते। हां, जहां उन्हें सलाह की जरूरत होती है तो मैं उनके लिए उपलब्‍ध होता हूं। उन्होंने कहा कि वह सोहा अली खान की जाती जिंदगी में भी दखल नहीं देते। इंडस्ट्री में यह चर्चाएं जब-तब होती रही हैं कि सैफ अली खान इस बात से नाखुश रहते हैं कि उनकी बहन सोहा अली खान ने कुणाल केमू के साथ शादी करने का फैसला लिया है।

अभी कुछ महीने पहले ही खबर आई थी कि सैफ नहीं चाहते कि उनकी बेगम फिल्मों में इंटिमेट सीन करें। अब खबर है कि वह अपनी बहन सोहा की फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न’ में उनके इंटिमेट सीन देखकर भड़क गए और उन्होंने सोहा को इस फिल्म से दूर रहने की सलाह तक दे डाली हैं यही वजह है कि सोहा इस फिल्म के प्रमोशन से दूर नज़र आ रही हैं।

इन ख़बरों को सैफ अफवाह करार देते हुए कहते हैं कि मुझे समझ नहीं आता कि मैं अपनी बीवी या बहन के करियर में क्यों दखलंदाज़ी करूँगा। वह दोनों इस मामले में पूरी तरह से आजाद हैं। उन्होंने कहा कि मैं हाल ही में बुले’ट राजा की शूटिंग से वापस लौटा हूं’। जब सोहा इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं उसी वक़्त उसने मुझे इन सीन्स के बारे बताया था।

मैने उससे कहा ‌था कि उसे जैसा सही लगे करे। मैं सिर्फ सलाह देता हूं, वह भी मांगने पर।

Top Stories