Monday , January 22 2018

बीवी के बेवफा होने पर जवान ने दोस्त की ली जान

मेरठ : उत्तर प्रदेश के ज़िला मेरठ में तैनात फौज के एक जवान ने अपने ही साथी को गोली मारकर क़त्ल कर दिया। मुल्ज़िम को शक था कि उसके साथी के ताल्लुकात उसकी बीवी से थे। पुलिस ने इस मामले में मुल्ज़िम फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ पुलिस स

मेरठ : उत्तर प्रदेश के ज़िला मेरठ में तैनात फौज के एक जवान ने अपने ही साथी को गोली मारकर क़त्ल कर दिया। मुल्ज़िम को शक था कि उसके साथी के ताल्लुकात उसकी बीवी से थे। पुलिस ने इस मामले में मुल्ज़िम फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ पुलिस से मिली इत्तेला के मुताबिक, बलिया के साकिन अमित फौज में सिपाही के ओहदा पर तैनात था। वह अपने खानदान के साथ शिवाजी लाइन में रहता था।

बताया जाता है कि इतवार के रोज़ अमित अपनी ड्यूटी पर था। देर रात उसने अपने साथियों से टॉयलेट जाने की बात कही। इसके बाद वह अपने साथी अरविंद की बैरक में पहुंच गया। उस वक्त अरविंद बैरक में सो रहा था। इसी बीच अमित ने इंसास राइफल से अरविंद को गोली मार दी। वाकिया को अंजाम देने के बाद मुल्ज़िम मौके से फरार हो गया । इत्तेला पाकर मौके पर कंकरखेडा पुलिस भी पहुंची।

छानबीन के बाद पुलिस ने अरविंद की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने देर रात को ही मुल्ज़िम अमित को गिरफ्तार कर लिया। अभी तक की गई छानबीन में पुलिस को मालूम चला है कि अमित को शक था कि उसके साथी अरविंद के ताल्लुकात उसकी बीवी से थे। शक की बुनियाद पर अमित ने इस वारदात को अंजाम दिया।

TOPPOPULARRECENT