Tuesday , December 12 2017

बीवी के हाथों शौहर की पिटाई

छत्तीसगढ के दुर्ग शहर में कोतवाली थाना और अदालत के बीच से गुजरने वाली स़डक पर एक खातून ने अपने शौहर को चप्पल, लात और घूंसों से बेतहाशा पिटाई कर दी। कोतवाली पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग किया। उन्हें थाने ले गई जहां खातून की शिकायत

छत्तीसगढ के दुर्ग शहर में कोतवाली थाना और अदालत के बीच से गुजरने वाली स़डक पर एक खातून ने अपने शौहर को चप्पल, लात और घूंसों से बेतहाशा पिटाई कर दी। कोतवाली पुलिस ने किसी तरह दोनों को अलग किया। उन्हें थाने ले गई जहां खातून की शिकायत पर पुलिस ने शौहर अनूप मिश्रा को कार्रवाई के तहत जेल भेज दिया।

कोतवाली थाना इंचार्ज के मुताबिक पकनाभपुर की साकिन नीतू मिश्रा व कसारीडीह के साकिन अनूप मिश्रा ने 5 दिसंबर 2011 को लव मैरेज किया था। शादी के बाद दोनों आदित्य नगर में किराए का मकान ले कर रह रहे थे। उसके बाद वे कुरूद और सेक्टर-2 में भी रहे।

फिलहाल वे हाउसिंग बोर्ड में रह रहे थे। इस बीच दोनों का आपसी झगड़ा इतना बढ़ गया कि अनूप घर छो़डकर चला गया और नीतू अपनी मां के पास पकनाभपुर रहने चली गई। वहां से उसने अनूप के खिलाफ फिमिली कोर्ट में गुजारा के लिए शिकायत दर्ज किया।

बताया जाता है कि मंगल के रोज़ दोनों पेशी पर आए थे। नीतू अपनी मां और एक जान पहचान के नौजवान के साथ आई थी। नीतू के साथ नौजवान को देखकर अनूप ने उसकी मुखालिफत की । इस बात पर कोर्ट के अहाता में ही दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इसी दौरान अनूप ने नीतू के साथ आए नौजवान को थप्प़ड मार दिया।

यह देखकर नीतू भी अनूप से भि़ड गई। वह चप्पल और लात घूंसों से उसकी पिटाई करने लगी। नीतू का खौफनाक रवैय्या देखकर अनूप जान बचाकर बाहर भागा।

नीतू भी उसके पीछे लपकी और बीच स़डक पर उसकी पिटाई करने लगी। नीतू के मुताबिक अनूप उसे हरास करता था। थाने में उसने अपने जिस्म पर अनूप की तरफ से की गई ज्यादती के निशान दिखाए जिस पर जगह-जगह चोट के निशान थे। पैर में चाकू का जख्म था। उसने बताया कि अनूप कोई बाकायदा कामकाज भी नहीं करता था।

TOPPOPULARRECENT