Tuesday , September 25 2018

बीवी ने शौहर को बेहोश कर काट दिया Genitalia

शादी के बाद अनबन से खातून गुस्से में आ गई कि शौहर को बेहोशी की दवा देकर उसका प्राइवेट पार्ट (Genitalia) काट दिया और उसे ऑटो में डालकर जुमेरात की सुबह ससुराल पहुंच गई। खून से नहाए शौहर को दरवाजे पर पटक दिया। ज़ख्मी शौहर को आनन-फानन में एसएन इ

शादी के बाद अनबन से खातून गुस्से में आ गई कि शौहर को बेहोशी की दवा देकर उसका प्राइवेट पार्ट (Genitalia) काट दिया और उसे ऑटो में डालकर जुमेरात की सुबह ससुराल पहुंच गई। खून से नहाए शौहर को दरवाजे पर पटक दिया। ज़ख्मी शौहर को आनन-फानन में एसएन इमरजेंसी में शरीक कराया गया।

सैंया के तेहरा के साकिन 28 साला राजमिस्त्री राम सहाय सिंह की शादी छह महीने पहले सरोज से हुई थी। शादी के बाद से शौहर ‍बीवी के बीच झगड़ा चल रहा था। राम सहाय के भाई बच्चू सिंह ने बताया कि 15 दिन पहले भाभी सरोज नाराज होकर मायका चली गई। सरोज के वालिद और फूफा की तरफ से समझाने के बाद अलग कमरा लेकर रहने की शर्त पर राजी हुई।

एक हफ्ता पहले फूफा ने राम सहाय और सरोज को मधु नगर, कमांडर कॉलोनी में अपने घर पर रखा। दो दिन पहले पास में ही कमरा दिला दिया। बुध की रात राम सहाय लौटा तो बीवी ने खाने में उसे नशीला मवाद मिलाकर बेहोश कर दिया। मुंह में कपड़ा ठूंस कर हाथ-पैर बांधे और चाकू से प्राइवेट पार्ट काट दिया। सदर थाने के इंस्पेक्टर सदर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

———-बशुक्रिया: जागरण

TOPPOPULARRECENT