Friday , December 15 2017

बीवी ने ससुराल जाने से मना किया तो शौहर ने काट….

मेहगांव के खेरिया तोर गांव में एक खातून ने ससुराल जाने से मना किया तो शौहर ने गुस्से में आकर हसिया फेंककर मार दिया। जिससे खातून की नाक कट गई। वाकिया के बाद मुल्ज़िम शौहर मौके से भाग गया। जिस वक्त यह वाकिया हुआ खातून के घर वाले बाहर ग

मेहगांव के खेरिया तोर गांव में एक खातून ने ससुराल जाने से मना किया तो शौहर ने गुस्से में आकर हसिया फेंककर मार दिया। जिससे खातून की नाक कट गई। वाकिया के बाद मुल्ज़िम शौहर मौके से भाग गया। जिस वक्त यह वाकिया हुआ खातून के घर वाले बाहर गए थे।

खुमानपुरा की साकिन आरती की शादी 2 साल पहले बघावली दतिया के साकिन नंदलाल कडेरे के साथ हुआ था। करीब 6 महीने पहले आरती का शौहर से किसी बात पर झगड़ा हो गया। इस पर वह अपने मायके आ गई। जुमेरात की शाम नंदलाल अपने ससुराल आया।

जुमे की सुबह 9 बजे खातून के वालिदैन समेत दूसरे लोग खेत पर चले गए। 10 बजे को नंदलाल ने बीवी से ससुराल चलने को कहा। लेकिन आरती ने मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। गुस्से में आकर नंदलाल ने पास में रखा हसिया उठाकर बीवी पर फेंक दिया। जिससे आरती की नाक कट गई।

आरती के हसिया मारने के बाद नंदलाल फौरन गांव से भाग गया। इसके बाद खातून अपने वालिदैन के साथ थाने आई और शौहर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

इनका कहना है कि झगड़ा की वजह से बीवी 6 महीने से मायके में रह रही थी, जुमेरात की शाम उसका शौहर ससुराल आया। जुमे के रोज़ साथ चलने को लेकर फिर झगड़ा हो गया। शौहर ने बीवी पर हसिया फेंककर मार दिया। जिससे उसकी नाक कट गई। मामला दर्ज कर लिया है।

उदयभान सिंह यादव, टीआई मेहगांव

TOPPOPULARRECENT