Saturday , May 26 2018

बीस दांत निकालने की कोशिश में मरीज की मौत

हिंदुस्तानी डेंटिस्ट की एक हरकत ने मरीज़ की जिंदगी ही छीन ली। हुआ यूं कि डॉक्टर एक ही सेशन में एक खातून के मुंह से 20 दांत उखाडने की कोशिश करने लगा था। जिसकी वजह से खातून की मौत हो गई। वहीं, इंतेज़ामिया ने कार्रवाई करते हुए इंडियन डेंटि

हिंदुस्तानी डेंटिस्ट की एक हरकत ने मरीज़ की जिंदगी ही छीन ली। हुआ यूं कि डॉक्टर एक ही सेशन में एक खातून के मुंह से 20 दांत उखाडने की कोशिश करने लगा था। जिसकी वजह से खातून की मौत हो गई। वहीं, इंतेज़ामिया ने कार्रवाई करते हुए इंडियन डेंटिस्ट का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

ज़राये के मुताबिक डेंटिस्ट रश्मि पटेल 17 फरवरी को जुडिथ गान का इलाज़ कर रहे थे उसी दौरान मरीज बेहोश हो गई। मुकामी मीडिया के मुताबिक खातून के मुंह से दांत उखाडने के बाद उसे फिर से लगाना भी था। पटेल के असिस्टेंट के हवाले से कहा है कि उन्होंने इमरजेंसी सर्विस को बुलाने से पहले इलाज़ रोकने को कहा।

महकमा सेहत (Public heath department) ने एक रिपोर्ट में लिखा है कि वह दांत फिर से लगाना चाहते थे लेकिन असिस्टेंट ने पटेल से रूकने के लिए कहा, बाहर की ओर भागा और फिर इमरजेंसी सर्विस को बुलाने के लिए 911 नंबर मिला दिया। पटेल का लाइसेंस 2003 में जारी किया गया था। 21 अप्रैल को इसे सस्पेंड कर दिया गया। पटेल इनफिल्ड और टोरिंगटन में दो क्लीनिक चलाते हैं।

TOPPOPULARRECENT