Monday , December 18 2017

बी ई एल में प्रोबेशनरी इंजिनीयरस‌ 170 जायदादें

हैदराबाद 17 मई : सय्यद नाज़िम उद्दीन रिटायर्ड लेक्चरर सदर अमान एज्यूकेशनल ऐंड वीलफ़ीर एसोसीएशन‌ टोली चौकी के बमूजब भारत लिमिटेड ( बी ई ईल ) मैं प्रॊबेशनरी इंजिनीयर‌ , प्रोबेशनरी ऑफीसर की 177 जायदादें पर की जा रही हैं । इन जायदादों के ल

हैदराबाद 17 मई : सय्यद नाज़िम उद्दीन रिटायर्ड लेक्चरर सदर अमान एज्यूकेशनल ऐंड वीलफ़ीर एसोसीएशन‌ टोली चौकी के बमूजब भारत लिमिटेड ( बी ई ईल ) मैं प्रॊबेशनरी इंजिनीयर‌ , प्रोबेशनरी ऑफीसर की 177 जायदादें पर की जा रही हैं । इन जायदादों के लिए दरख़ास्तें तलब की जा रही हैं । प्रोबेशनरी इंजिनीयर‌ की 170 जायदादों मैं की 88 , मकेनिकल‌ की 32 और कम्पयूटर साईंस की 50 जायदादें हैं ।

उन के लिए तालीमी क़ाबिलीयत I क्लास बी ई / बीटेक / बी एससी इंजीनीयरिंग ग्रैजूएट मैं अलकटरानकस / अलकटरानकस-ओ-कम्यूनीकेशन / अलकटरानकस-ओ-टैली कम्यूनीकेशन / मकेनिकल‌ / कम्पयूटर साईंस होना ज़रूरी है । प्रोबेशनरी ऑफीसर की 07 जायदादों के लिए तालीमी क़ाबिलीयत I क्लास ग्रैजूएट MSW/MBA और HRM / पर्सनल मैनिजमंट और इंडस्ट्रीयल रीलेशन या पोस्ट ग्रैजूएट डिप्लोमा ( दो साला फुलटाइम ) में HRM / पर्सनल मैनिजमंट और इंडस्ट्रीयल रीलेशन का होना ज़रूरी है । उम्मीदवार की उम्र यक्म मई 2012 को 25 साल से ज़्यादा नहीं होना चाहिए ।

दरख़ास्त फ़ार्म की फ़ीस 500 रुपय का चालान वेबसाइट के ज़रीया हासिल कर के एसबी आई के किसी भी ब्रांच में दाख़िल करना होगा । दरख़ास्त फ़ार्म ऑनलाइन के ज़रीया दाख़िल करने की आख़िरी तारीख़ 24 मई है । इस का तहरीरी इम्तिहान यक्म जुलाई 2012 को मुनाक़िद होगा । मज़ीद मालूमात BEL के वेबसाइट से हासिल कर सकते हैं ।।

TOPPOPULARRECENT