बी एस पी लीडर क़तल केस, 12 अफ़राद से पूछगिछ

बी एस पी लीडर क़तल केस, 12 अफ़राद से पूछगिछ
नई दिल्ली 28 मार्च (पी टी आई) बहुजन समाज पार्टी के लीडर दीपक भ्रदवाज के क़तल के सिलसिले में पुलिस ने तक़रीबन 12 अफ़राद से पूछगिछ की है। पुलिस का कहना है कि वो इस बात का पता चला रही है कि आया किराये के क़ातिलों का ताल्लुक़ हरियाणा के सोनी पथ

नई दिल्ली 28 मार्च (पी टी आई) बहुजन समाज पार्टी के लीडर दीपक भ्रदवाज के क़तल के सिलसिले में पुलिस ने तक़रीबन 12 अफ़राद से पूछगिछ की है। पुलिस का कहना है कि वो इस बात का पता चला रही है कि आया किराये के क़ातिलों का ताल्लुक़ हरियाणा के सोनी पथ इलाक़े से है।

पुलिस के सीनीयर ओहदेदार ने कहा कि पुलिस भ्रदवाज की अहलिया से भी बात कररही है जो भ्रदवाज से अलैहदा होकर मुक़ीम हैं। उनके बेटों से भी रब्त पैदा किया गया है और इस बात का पता चलाया जा रहा है कि आया इस क़तल के पीछे अराज़ी तनाज़ा या कोई ज़ाती दुश्मनी तो नहीं है।

उन्हों ने कहा कि पुलिस ने क़तल के सिलसिला में तक़रीबन एक दर्जन लोगों से पूछगिछ की है। पुलिस ने कल सी सी टी वी कैमरे के फ़ोटो जारी किए थे जिस में हमलावर नतीश कुंज फ़ार्म हाओज़ पर फायरिंग के बाद वापिस होरहे हैं। तहक़ीक़ात करने वालों का शुबा है कि हमलावर जिन्होंने कल 62 साला भ्रदवाज को गोली मार कर हलाक किया था, यहां से फ़रार होने के बाद सोनी पथ की जानिब चले गए।

जिस कार में ये लोग गए थे वो फ़र्ज़ी नंबर के साथ दाख़िल हुई थी। भ्रदवाज बहुजन समाज पार्टी के अमीरतरीन उम्मीदवार थे । उन्हों ने 2009में लोक सभा इंतेख़ाबात के मुक़ाबले के दौरान अपने असासाजात की लागत 600 करोड़ बताई थी। उन्हें बिलकुल क़रीब से गोली मारी गई।

तीन हमलावर फायरिंग के बाद मुक़ामे वाक़िया से फ़रार होगए। हमलावर राज कोरी इलाक़े में वाक़्य उनके फ़ार्म हाओज़ में 8 बजकर 55 मिनट को दाख़िल हुए। बज़ाहिर वो एक शादी केलिए फ़ार्म हाओज़ को बुक कराने के लिए पहूंचे थे। दिल्ली पुलिस कमिशनर नतीश कुमार ने कहा कि बी एस पी लीडर पर हमला करने वाले गहरे सुरमई रंग की कार में पहूंचे थे।

Top Stories