Tuesday , December 19 2017

बी जे पी इक्तेदार की क़ुर्बानी देने भी तैयार : सदानंद गौड़ा

बेलगाम, 07 दिसंबर: (पीटीआई) कर्नाटक के साबिक़ वज़ीर-ए-आला सदानंद गौड़ा ने आज एक अहम बयान देते हुए कहा कि 9 दिसंबर को साबिक़ वज़ीर-ए-आला बी एस येदि यूरप्पा की रैली में जो लेजिस्लेचरर्स शिरकत करेंगे तो उनके ख़िलाफ़ डिसिप्लिन शिकनी की कार्र

बेलगाम, 07 दिसंबर: (पीटीआई) कर्नाटक के साबिक़ वज़ीर-ए-आला सदानंद गौड़ा ने आज एक अहम बयान देते हुए कहा कि 9 दिसंबर को साबिक़ वज़ीर-ए-आला बी एस येदि यूरप्पा की रैली में जो लेजिस्लेचरर्स शिरकत करेंगे तो उनके ख़िलाफ़ डिसिप्लिन शिकनी की कार्रवाई की जाएगी चाहे इसके लिए बी जे पी को इक्तेदार से ही महरूम क्यों ना होना पड़े।

याद रहे कि हावेरी में मुनाक़िद शुदणी रैली के दौरान येदि यूरप्पा अपनी नई सयासी पार्टी कर्नाटक जनता पार्टी का ऐलान करेंगे। लेजिसलेटीव कौंसल (legislative council) के इनइक़ाद के मौक़ा पर मीडीया नुमाइंदों से बात करते हुए मिस्टर गौड़ा ने कहा कि रैली में शिरकत करने वाले लेजिसलेचर्स के ख़िलाफ़ पार्टी तादीबी कार्रवाई करने में कोई समझौता करने तैयार नहीं।

हम इक्तेदार ( शासन) से दस्तबरदार होने भी तैयार हैं। अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि ज़रूरत इस बात की है कि पार्टी ऐसे लेजिसलेचर्स (शिरकत करने वाले) के ख़िलाफ़ कार्रवाई करे क्योंकि अगर उनके साथ रियायत की गई तो इससे पार्टी का मुफ़ाद और साख मुतास्सिर होगी।

यहां इस बात का तज़किरा भी ज़रूरी है कि बी जे पी क़ियादत भी इस बात से बख़ूबी वाक़िफ़ है कि ऐसे लेजिसलेचर्स जो येदि यूरप्पा की रैली में शिरकत करेंगे इससे रियासत की पालिसीयों पर क्या असर मुरत्तिब होगा लिहाज़ा शिरकत करने वालों के नामों की फ़हरिस्त बी जे पी की मर्कज़ी क़ियादत को रवाना की जाएगी ताकि उनके ख़िलाफ़ डिसिप्लिन शिकनी की कार्रवाई की जाए।

जब मिस्टर गौड़ा से ये इस्तिफ़सार किया गया कि उनके रियास्ती पार्टी चीफ़ बनने के क्या इमकानात हैं तो उन्होंने कहा कि वो पार्टी के एक पाबंद डिसिप्लिन रुकन हैं और अगर ऐसी कोई ज़िम्मेदारी उन्हें सौंपी जाती है तो ये उनके लिए एज़ाज़ होगा।

TOPPOPULARRECENT