Saturday , December 16 2017

बी जे पी की प्रियंका गांधी पर तन्क़ीद,प्रियंका। वरूण जंग की मेन‌का की तरदीद

बी जे पी पर तक़सीम करने वाले नज़रिये पर अमल करने के प्रियंका गांधी के बयान पर बी जे पी की जानिब से सख़्त रद्द-ए-अमल ज़ाहिर किया गया।

बी जे पी पर तक़सीम करने वाले नज़रिये पर अमल करने के प्रियंका गांधी के बयान पर बी जे पी की जानिब से सख़्त रद्द-ए-अमल ज़ाहिर किया गया।

बी जे पी ने कहा कि कांग्रेस की ज़हनियत मायूसी का शिकार होचुकी है। ईसी वजह से वो अरकाने ख़ानदान की ख़राबियां भी ज़ाहिर कररही है। बी जे पी प्रियंका गांधी की अपने चचाज़ाद भाई बी जे पी क़ाइद वरूण गांधी पर तन्क़ीद का हवाला दे रही थीं।

बी जे पी ने कहा कि जहां तक अक़िलीयतों खासतौर पर मुसलमानों का सवाल है, जिन्हें बी जे पी हमेशा निशाना बनाती रही है। त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस को सच्चर और रंगनाथ मिश्रा कमेटीयों ने बेनकाब कर दिया है जिन्होंने अक़िलीयतों खासतौर पर मुसलमानों में ग़ुर्बत और जहालत फैली हुई होने का इन्किशाफ़ किया है।

शीया आलम दीन मौलाना जव्वाद के तबसरा किया कि मुसलमान नरेंद्र मोदी से ख़ौफ़ज़दा हैं, एहमीयत कम करने की कोशिश करते हुए त्रिवेदी ने कहा कि मुस्लिम उल्मा ने मोदी की सताइश की है।

मेनका गांधी ने अपनी भतीजी प्रियंका गांधी और फ़र्ज़ंद वरूण गांधी के बीच‌ किसी किस्म की जंग की तरदीद करदी और कहा कि ये सिर्फ़ इंतेख़ाबी जंग है जैसा कि कांग्रेस और दीगर सियासी पार्टीयों के उम्मीदवारों के बीच‌ होती है। उन्होंने ख़ानदानी ताल्लुक़ात पर इंतेख़ाबी तन्क़ीद के असरअंदाज़ होने के इमकान को खारिज‌ कर दिया।

TOPPOPULARRECENT