Monday , December 18 2017

बी जे पी के इश्तेहार में मोदी कृष्णा के रूप में, कांग्रेस ब्रहम

एक तनाज़ा खड़ा करते हुए चीफ़ मिनिस्टर गुजरात नरेंद्र मोदी को बी जे पी के एक इश्तेहार में जो एक मुक़ामी ज़बान के रोज़नामा में शाय किया गया है लार्ड कृष्णा के रूप में पेश किया गया है। ये इश्तेहार बी जे पी की शाख़ एमेली के सदर भरत कुमार कमदार क

एक तनाज़ा खड़ा करते हुए चीफ़ मिनिस्टर गुजरात नरेंद्र मोदी को बी जे पी के एक इश्तेहार में जो एक मुक़ामी ज़बान के रोज़नामा में शाय किया गया है लार्ड कृष्णा के रूप में पेश किया गया है। ये इश्तेहार बी जे पी की शाख़ एमेली के सदर भरत कुमार कमदार की जानिब से शाय करवाया गया है।

कांग्रेस ने इल्ज़ाम आइद किया कि मोदी इंतेख़ाबात में कामयाबी हासिल करने के लिए इस किस्म की हरकतें कर रहे हैं। गुजरात में असेंबली इंतेख़ाबात जारीया माह के अवाख़िर में मुक़र्रर है। इश्तेहार में सदर रियास्ती बी जे पी आर सी फ़ालडो को अर्जुन और पार्टी क़ाइदीन विजय रूपाणी, पुरुषोत्तम, रूपाला और आई के जडेजा को पांडव के रूप में पेश किया गया है।

ये इश्तेहार बी जे पी की कृष्ण यात्रा की तशहीर के सिलसिला में रोज़नामा सौ राष़्ट्रा में शाय हुआ है। मोदी यात्रा को झंडी दिखा कर रवाना करने वाले हैं जबकि फ़ालडो यात्रा की क़ियादत करेंगे। कांग्रेसी क़ाइद नरहरि ने कहा कि नरेंद्र मोदी अवाम को बेवक़ूफ बना रहे हैं। इनका मक़सद सिर्फ इंतेख़ाबात में कामयाबी हासिल करना है।

TOPPOPULARRECENT