Sunday , December 17 2017

बी जे पी के लिए फ़िल्मी अदाकार अजय‌ देवगन की इंतेख़ाबी मुहिम

बिहार शरीफ़: एक इंतेख़ाबी रैली में फ़िल्मी अदाकार अजय‌ देवगन की आमद में ताख़ीर से ब्रहम हुजूम की संगबारी और पुलिस लाठी चार्ज में तक़रीबन 12अफ़राद बिशमोल बाज़ पुलिस मुलाज़िमीन ज़ख़मी हो गए। पुलिस सुप्रिटेंडेंट‌ विवेकानंद कुमार ने बताया कि जलसा-ए-गाह पर फ़िल्मी अदाकार की एक झलक देखने के लिए ज़बरदस्त हुजूम उमड पड़ा था लेकिन अजय‌ देवगन मुक़र्ररा वक़्त 10:30 बजे सुबह की बजाय एक बजे पहुंचे।

फ़िल्मी अदाकार की आमद के इंतेज़ार में हुजूम बेक़ाबू हो कर पुलिस अमले पर कुर्सियाँ और पत्थर फेंकने लगा। पुलिस ने एहतेजाजियों को मुंतशिर करने के लिए लाठी चार्ज कर दिया जिसमें एक दर्जन अफ़राद बिशमोल बाज़ पुलिस मुलाज़मीन ज़ख़मी हो गए। अजय‌ देवगन यहां बी जे पी उम्मीदवार सुनील कुमार के इंतेख़ाबी जलसे से मुख़ातिब करने थे थे बिलआख़िर उन्होंने हैलीकाप्टर से हुजूम को हाथ लहरा कर जवाब दिया लेकिन यहां उतरने की जुर्रत नहीं करसके।

क़ब्लअज़ीं लिखी सराय खगरया में भी फ़िल्मी अदाकार के प्रोग्राम्स में शोरशराबा देखा गया। वाज़िह रहे कि ज़िला नालंदा का हेडक्वार्टर बिहार शरीफ़ चीफ़ मिनिस्टर नीतीश कुमार का आबाई मुक़ाम है। यहां से बी जे पी ने सुनील कुमार को अपना उम्मीदवार नामज़द किया है जिन्होंने जनता दल मुत्तहदा से मुस्तफ़ी हो कर ज़ाफ़रानी पार्टी में शमूलियत इख़तियार की है।

TOPPOPULARRECENT