बी जे पी में शामिल होने की खबर‌ बे-बुनियाद कूमट रेड्डी वेंकट रेड्डी

बी जे पी में शामिल होने की खबर‌ बे-बुनियाद कूमट रेड्डी वेंकट रेड्डी

हैदराबाद: भूनगीर के कांग्रेस संसद सदस्य‌ कूमट रेड्डी वेंकट रेड्डी ने बी जे पी में शामिल होने से विभिन्न‌ ख़बरों को बे-बुनियाद क़रार दिया। मीडिया के कुछ लोगो में बी जे पी लीडर राम माधव के साथ उनकी मुलाक़ात और शामिल होने से संबंधित‌ बातचीत की ख़बरों को गुमराह और झूटी क़रार देते हुए कूमट रेड्डी वेंकट रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

वेंकट रेड्डी ने कहा कि राम माधव कौन हैं? वो जानते तक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे में मसरूफ़ हैं ऐसे वक़्त उनके ख़िलाफ़ एक साज़िश के तहत इल्ज़ाम लगाना मुनासिब नहीं है। वेंकट रेड्डी ने कहा कि उन्हें पार्टी बदल‌ने की कोई ज़रूरत नहीं है और बी जे पी में शामिल होने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता।

मैं कांग्रेस पार्टी में बरक़रार रहूँगा और मैंने पूरे ख़ानदान को कह दिया है कि मृत्यु के बाद मेरी नाश को कांग्रेस के झंडे में लपेट कर रखा जाये। कूमट रेड्डी वेंकट रेड्डी ने कहा कि एक योजना बंद साज़िश के तहत ये ख़बर फैलाई गई कि मैं और रेवन्त रेड्डी बी जे पी में शामिल होने के ख़ाहां हैं और उन्होंने इस सिलसिला में राम माधव से बातचीत की हैं।

Top Stories