Thursday , December 14 2017

बी यू एम एस में दाख़िले हैदराबाद में 60 नशिस्तें

इंटरमीडीएट बी पी सी कामयाब उम्मीदवार जिन्होंने बी यू एम एस एंट्रेंस टेसट 2014में शिरकत कर के कामयाबी हासिल की है उनके लिए डाक्टर एन टी आर यूनीवर्सिटी आफ़ हेल्थ् साइंसिस विजयवाड़ा में 27 नवंबर को सुबह 9 बजे से दूसरे मरहले की कौंसलिंग रखी

इंटरमीडीएट बी पी सी कामयाब उम्मीदवार जिन्होंने बी यू एम एस एंट्रेंस टेसट 2014में शिरकत कर के कामयाबी हासिल की है उनके लिए डाक्टर एन टी आर यूनीवर्सिटी आफ़ हेल्थ् साइंसिस विजयवाड़ा में 27 नवंबर को सुबह 9 बजे से दूसरे मरहले की कौंसलिंग रखी गई है।

इस कौंसलिंग में हैदराबाद के गर्वनमेंट निज़ामीया तिब्बी कॉलेज में 3 नशिस्तें और करनूल के डॉ अबदुलहक़ यूनानी तिब्बी कॉलेज में एक नशिस्त पर दाख़िले के अलावा हैदराबाद के बन्डलागुड़ा इलाके मनी नौ क़ायम करदा अलअरिफ़ यूनानी मेडीकल कॉलेज में Aज़मुरा में 50 नशिस्तें और B ज़मुरा में 10 नशिस्तों पर दाख़िले दिए जाऐंगे।

कौंसलिंग की फ़ीस एक हज़ार रुपये है जबकि प्राइवेट यूनानी कॉलेज में दाख़िले के लिए यूनीवर्सिटी फ़ीस ए ज़मुरा के लिए 7हज़ार और बी ज़मुरा के लिए 9800 रुपये कौंसलिंग के वक़्त ही सीट अलॉट होते ही अदा करना होगा जो ज़रीया डी डी दाख़िल करसकते हैं।

इस के अलावा अलअरिफ़ यूनानी कॉलेज में दाख़िले मिलने पर कॉलेज की ए ज़मुरा के लिए फ़ीस 21 हज़ार और बी ज़मुरा के लिए 42हज़ार रुपये 29 नवंबर तक अदा करना होगा जो ज़रीये डी डी बनाम अलअरिफ़ यूनानी मेडिकल कॉलेज हैदराबाद अदा करना होगा और जो मैनेजमेंट कोटा में दाख़िला हासिल करना चाहते हैं उनके लिए 29 नवंबर आख़िरी तारीख़ है कौंसलिंग में शिरकत के ख़ाहां उम्मीदवार फ़ौरी 25 नवंबर तक अपना नाम बस रवानगी के लिए फ़ौरी दर्ज करवाईं। मज़ीद तफ़सीलात के लिए सय्यद ख़ालिद मुहुद्दीन असद से 9391160364 पर रब्त पैदा करें।

TOPPOPULARRECENT