Friday , November 24 2017
Home / District News / बी राम मोहन ग्रेटर हैदराबाद के मेयर और फसीउद्दीन डिप्टी मेयर

बी राम मोहन ग्रेटर हैदराबाद के मेयर और फसीउद्दीन डिप्टी मेयर

हैदराबाद 11फ़रवरी: ग्रेटर हैदराबाद के नए मेयर का 11फ़रव‌री को चुनाव अमल में आएगा। तेलंगाना राष़्ट्रा समीती को बलदी चुनाव में तारीख़ी कामयाबी के बाद पिछ्ले चंद रोज़ से मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव में तजस्सुस पाया जाता था। रियासती चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्रशेखर राव‌ ने मेयर ग्रेटर हैदराबाद के लिए बी राम मोहन और डिप्टी मेयर के लिए बाबा फ़सीउद्दीन के नामों को मंज़ूरी दे दी है।

इमकान है कि 11फ़रव‌री बरोज़ जुमेरात तेलंगाना भवन में नौ मुंतख़ब टीआरएस कॉरपोटर्स की मीटिंग होगी जिसमें इन दोनों पर रजामंदी ज़ाहिर की जाएगी। इस मीटिंग में डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर महमूद अली, वज़ीर-ए-दाख़िला नरसिम्हा रेड्डी और रियासती वज़ीर पंचायत राज केटीरामा राव‌ भी शिरकत करेंगे जिसके बाद बलदिया के सदर दफ़्तर वाक़्ये टैंक बंड पर बलदी कॉरपोटर्स के मीटिंग में कमिशनर, दुसरे क़ाइदीन, ओहदेदारों की मौजूदगी में मेयर हैदराबाद की हैसियत से बी राम मोहन का इंतेख़ाब अमल में आएगा। बलदिया के हेडक्वार्टर्स में मेयर के इंतेख़ाब के लिए तैयारीयां ज़ोर जारी हैं।

बी राम मोहन और बाबा फ़सीउद्दीन दोनों का ताल्लुक़ तेलंगाना राष़्ट्रा विद्यार्थी सिंघम से है और इन दोनों क़ाइदीन ने तहरीक तेलंगाना में अपना ज़बरदस्त रोल अदा किया और तलबा बिरादरी में ये लोग काफ़ी असर रखते हैं।

TOPPOPULARRECENT