Saturday , December 16 2017

बी सी सी आई इजलास में श्री निवासन की शिरकत

श्री निवासन ने क़ानूनी पेचीदगियों का अंदाज़ा करते हुए बी सी सी आई सदर की हैसियत से वापसी इख़तियार करने से प्रहेज‌ किया लेकिन उन्होंने बोर्ड की वर्किंग कमेटी के आज इजलास में शिरकत की जिस में सालाना इजलास 29 सितंबर को चेन्नई में करने क

श्री निवासन ने क़ानूनी पेचीदगियों का अंदाज़ा करते हुए बी सी सी आई सदर की हैसियत से वापसी इख़तियार करने से प्रहेज‌ किया लेकिन उन्होंने बोर्ड की वर्किंग कमेटी के आज इजलास में शिरकत की जिस में सालाना इजलास 29 सितंबर को चेन्नई में करने का फ़ैसला किया गया है।

आज का इजलास शुरू होने से पहले इस बारे में काफ़ी क़ियास आराईयां शुरू होगई थीं कि क्या वो बोर्ड की सदारत दुबारा सँभाल लेंगे। उन्हें आई पी एल स्पाट फिक्सिंग के तनाज़ुर में इस वजह से हटा दिया गया। श्री निवासन ने तामिलनाडो क्रिकेट एसोसीएश‌ण के सदर की हैसियत से इजलास में शिरकत की जबकि उबूरी सरबराह जगमोहन डालमिया ने वर्किंग कमेटी इजलास की सदारत की जिस में बोर्ड के ऑडिट शूदा एकाउंटस की फैलाव‌ की गई।

अगरचे डालमिया ने इजलास की सदारत की लेकिन अकाउंटस से मुताल्लिक़ उमूर की सदारत श्रीनिवास कररहे थे। वर्किंग कमेटी ने ये फ़ैसला किया कि 29 सितंबर को होने वाले इजलास तक बोर्ड के रोज़मर्रा उमूर जगमोहन डालमिया अब सँभालेंगेगे। सालाना इजलास को इस लिए भी नुमायां एहमियत हासिल होचुकी है कि श्रीनिवासन बहैसियत सदर दूसरी मीयाद के लिए मुंतख़ब होने के ख़ाहिश मंद‌ हैं लेकिन कई क़ानूनी पेचीदगियों का उन्हें सामना है।

TOPPOPULARRECENT