बुआ वसुंधरा ने जब भतीजे ज्योतिरादित्य को दुलारा, फोटो हुई वायरल

बुआ वसुंधरा ने जब भतीजे ज्योतिरादित्य को दुलारा, फोटो हुई वायरल

राजस्थान में सत्ता बदलने के बाद पहली बार दोनों दलों के दिग्गज नेताओं को एक साथ देखा गया। अशोक गहलोत के शपथ ग्रहण समारोह में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे थे। समारोह के दौरान एक भी पल ऐसा नहीं था जब लगा हो कि नेताओं में खटास हो।

सब मुस्कुराते हुए मिल रहे थे। इस बीच एक वक्त ऐसा भी आया जब ज्योतिरादित्य सिंधिया और वसुंधरा राजे आमने-सामने आए। दोनों का एक-दूसरे के प्रति लगाव देखते बन रहा था।

मंच पर वसुंधरा ने ज्योतिरादित्य को देखते ही गले लगा लिया। उन्हें दुलारते हुए उनका हालचाल लेती दिखीं। बता दें कि वसुंधरा राजे और ज्योतिरादित्य के बीच भतीजे और बुआ का रिश्ता है।

इस दौरान वसुंधरा राजे ने राज्य के नये मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पदभार ग्रहण करने पर बधाई दी है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को भी बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। गहलोत व पायलट ने सोमवार को यहां पद व गोपनीयता की शपथ ली। राजे ने ट्विटर पर इन दोनों नेताओं को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

ट्विटर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजे को धन्यवाद भी दिया। उल्लेखनीय है कि राजे शपथग्रहण समारोह में भी इन दोनों नेताओं से मिलीं थीं और उन्हें बधाई दी थी। राजे ने मंच पर अन्य नेताओं के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी दुआ सलाम की।

Top Stories