Monday , May 21 2018

बुजुर्ग ने किया 8 साल की बच्ची से रेप, लोगों ने घसीटकर पीटा

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर शहर के सोनारी थाना इलाक़े में पीर की देर शाम आठ साल की बच्ची से इशमतरेज़ि कर 60 साल का बुजुर्ग भाग निकला। इशमतरेज़ि हुये मुतासिरा रोती-बिलखती घर पहुंची और वाकिया की जानकारी अपने वालिदैन को दी, तो घर में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिलने पर सोनारी थाना पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा। इस बीच गुस्साए लोगों ने बुजुर्ग को घसीट-घसीटकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मुल्ज़िम सीताराम पासवान को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

मुतासिरा बच्ची के वालिद के मुताबिक उनकी बच्ची घर के पास मैदान में खेल रही थी। इस दौरान पास की बस्ती में रहने वाला 60 साला सीताराम पासवान मैदान में पहुंचा और बच्ची को बहला-फुसला कर ले गया। उसने न सिर्फ बच्ची के साथ इशमतरेज़ि किया, बल्कि किसी को मामले की जानकारी देने पर जान मारने की धमकी भी दी। बच्ची जब घर लौटी, तो उसने पूरे मामले की जानकारी दी। बच्ची की हालत देख घर में अफरा-तफरी मच गई। उन्होंने पड़ोसियों को मामले की जानकारी दी।
गुस्साए लोग सड़क पर उतरे। इलाक़े में बच्ची से इशमतरेज़ि की खबर तेजी से फैली, तो काफी तादाद में लोग सड़क पर उतर आए। गुस्साए लोगों ने मुल्ज़िम की अपने सतह से तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला। इस दरमियान लोग सोनारी थाना पहुंच गए। लोगों ने मुल्ज़िम को जल्द से जल्द से गिरफ्तार करने की मांग की।

 

TOPPOPULARRECENT