Monday , December 11 2017

बुर्का पहन नौजवान ने घर में घुस ख़वातीन पर किया हमला

मुक़ामी खगड़ा कालू चौक के नज़दिक बुध की रात उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब बुर्का ओढ़ कर एक नौजवान एक सख्श के घर में जा घुसा। घर में दाखिल करते ही नौजवान ने अपने हाथ की अंगुलियों में पहने स्टील के नाखुनों से घर की ख़वातीन पर हमला बोल दिया औ

मुक़ामी खगड़ा कालू चौक के नज़दिक बुध की रात उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब बुर्का ओढ़ कर एक नौजवान एक सख्श के घर में जा घुसा। घर में दाखिल करते ही नौजवान ने अपने हाथ की अंगुलियों में पहने स्टील के नाखुनों से घर की ख़वातीन पर हमला बोल दिया और साथ लाये रस्सी से उनका गला घोंटने की कोशिश करने लगा। नौजवान की इस हरकत के बाद घर की ख़वातीन के दरमियान चीख पुकार मच गया।

उनकी चीखने चिल्लाने की आवाज को सुन आस पड़ोस के लोग भी जाये हादसा पर जमा होने लगे। इस दरमियान राह होकर गुजर रहे कुछ बीएसएफ जवान व मुक़ामी नौजवानों की मदद से घर में दाखिल किया और उधम मचा रहे मुल्ज़िम नौजवान किशन मंडल, उत्तरपाली के रहने वाले को धर दबोचा। इस दरमियान वाकिया की जानकारी मिलते ही घर का मालिक राम बाबू प्रसाद भी फौरन जाये हादसा पर पहुंच गये और मुक़ामी पुलिस को वाकिया की जानकारी दी।

वाकिया की जानकारी मिलते ही मुक़ामी पुलिस फौरन जाये हादसा पर पहुंच गयी और मुल्ज़िम नौजवान को हिरासत में ले अपने साथ थाना ले आयी। इस सिलसिले में पूछे जाने पर थाना सदर आफताब आलम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और गिरफ्तार नौजवान को जेल भेज दिया जायेगा।

TOPPOPULARRECENT