बुलंदशहर बवाल: प्रारंभिक पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में पुलिस इंस्पेक्टर को गोली लगने की वज़ह से मौत की पुष्टि!

बुलंदशहर बवाल: प्रारंभिक पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में पुलिस इंस्पेक्टर को गोली लगने की वज़ह से मौत की पुष्टि!

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जो बवाल हुआ, उसमें पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। इसके अलावा जो खबरें आ रही है, उसके मुताबिक एक और युवक की मौत की खबर मिल रही है। बुलंदशहर पुलिस लगातार अफवाहों से बचने की अपील कर रही है और शांति बनाए रखने के लिए लगातार कारवाई पर लगी हुई है। इससे पहले बुलंदशहर पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और सोशल मीडिया के जरिए अफवाह नहीं फैलाने की नसीहत दी।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार सोमवार को बुलंदशहर में हुई हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मृत्यू गोली लगने से हुई है, प्रारंभिक पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की वजह से चोट के निशान की पुष्टि हुई है।

बुलंदशहर के डीएम ने खुद इसकी पुष्टी की है, रिपोर्ट में कहा गया है कि गोली दायीं आंख के पास से सिर के अंदर चली गई है जिससे उनकी मृत्यू हुई है।

इस बीच बुलंदशहर में सोमवार को हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय ने अपर पुलिस महानिदेशक (इंटेलिजेंस) को मौके पर भेजा है और 2 दिन के अंदर पूरी जांच पर अपनी रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि रिपोर्ट आने के बाद सरकार घटना के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई और प्रभावितों को आर्थिक सहायता का निर्णय लेगी।

साभार- ‘इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम’

Top Stories