Wednesday , September 26 2018

बुलंदशहर: मुस्लिम युगल पिटाई मामला: पीड़िता ने कोर्ट में कहा- बजरंग दल के गुडों ने किया था ‘गैंगरेप’

बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र में मुस्लिम प्रेमी युगल के साथ हुए मारपीट के मामले में नया मोड़ आया है। इस मामले में बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर कानून का शिंकजा कसता जा रहा है। पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में कहा है कि बजरंग दल के गुंडों ने पिटाई से पहले उसके साथ गैंगरेप किया था।

जनता के रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, पीड़िता ने बताया बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उसे फांसी लगाने की कोशिश की। बजरंग दल के नगर संयोजक प्रवीण भाटी समेत 5 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने कहा है कि वो इस मामले में आगे कानूनी लड़ाई लड़ना चाहती है।

यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई कर दी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं युवक और युवती को लाठी-डंडों से जमकर पिटा। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला?

बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में एक युवक अपनी प्रेमिका को लेकर आया था। उन्होंने अपने रहने के लिए एक किराए का कमरा भी लिया था। जैसे ही प्रेमी जोड़े के आने की भनक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर उनकी धुनाई शुरू कर दी। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान दोनों को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा।

5 आरोपी गिरफ्तार

वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बजरंग दल के 20 कार्यकर्ताओं पर गंभीर धाराओं को तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। खबर लिखे जाने तक मुस्लिम प्रेमी युगल के साथ हुए मारपीट के मामले में खुर्जा बजरंग दल के विभाग संयोजक को अंतरिम जमानत दे दी गई थी।

TOPPOPULARRECENT