बुलंदशहर में महिला को पेड़ से बांधकर पिटाई मामले में पति समेत तीन गिरफ्तार

बुलंदशहर में महिला को पेड़ से बांधकर पिटाई मामले में पति समेत तीन गिरफ्तार
Click for full image

बुलंन्दशहर में एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था. थाना स्याना क्षेत्र के गांव लौंगा में विवाहिता को अवैध संबंधों के शक के चलते पंचायत के सामने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पति, ग्राम प्रधान शेर सिंह समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

इस पिटाई के बाद महिला की हालत गंभीर हो गई. आरोप है कि पूर्व प्रधान व महिला के पति सहित पंचायत के पंचों ने बारी-बारी से महिला की पट्टे से पिटाई की थी. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को नामजद और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावों की भी हवा निकल गई है.

बता दें कि यहां एक महिला को भरी पंचायत में उसके पति ने बेल्ट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. महिला चीखती रही, आस-पास खड़े लोगों से मदद की गुहार लगाती रही लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. बुलंदशहर के लोंदा गांव में जिस समय यह वाकया हो रहा था वहां करीब 50-60 लोग खड़े तमाशा देख रहे थे.

दरअसल, थाना लोंदा के गांव की पंचायत ने महिला को पीटने का आदेश दिया था. महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी का पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध है. चर्चा यह भी है कि महिला बिना बताए पड़ोसी के साथ किसी रिश्तेदार के यहां चली गई थी. इस बात से उसका पति और परिवार वाले बेहद नाराज थे.

Top Stories