Saturday , November 25 2017
Home / Election 2017 / बुलंदशहर रैली में बोली मायावती, सपा ने गुंडागर्दी की सरकार चला रखी है, बसपा आते ही सब जेल में होंगे

बुलंदशहर रैली में बोली मायावती, सपा ने गुंडागर्दी की सरकार चला रखी है, बसपा आते ही सब जेल में होंगे

उत्तर प्रदेश: यूपी विधानसभा चुनावों के चलते प्रचार करने के लिए आज यूपी के बुलंदशहर में बसपा सुप्रीमों मायावती की रैली हुई। चुनाव प्रचार के तहत बुलंदशहर पहुंची मायावती ने सपा, कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। बीजेपी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी ने नोटबंदी कर सैंकड़ों लोगों जान ले ली है और अब आरक्षण खत्म करने की साजिश रची जा रही है।

दूसरी ओर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी में गुंडागर्दी की सरकार चला रखी है। सपा परिवार दो खेमों में बंट चुका है और अब एक दूसरे को हराने की कोशिशों में लगे हैं। जनता का ख्याल किसी को भी नहीं है।

अगर यूपी में बसपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाती है तो गरीबों का खास खयाल रखा जाएगा और आर्थिक मदद के साथ फ्री राशन मिलेगा। जरूरतमंदों जमीन के पट्टे दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि स्कूल के मिड डे मील में सुधार किया जाएगा। हमारी सरकार सबके हितों का ख्याल रखेगी। दलित और अल्पसंख्यक सुरक्षित रहेंगे। बसपा केआते ही सारे गुंडे जेल में होंगे। सभी को सुरक्षा मिलेगी।

TOPPOPULARRECENT