बुलंदशहर हिंसाः 4 और आरोपियों गिरफ्तार, पुलिस लगातार दे रही दबिश

बुलंदशहर हिंसाः 4 और आरोपियों गिरफ्तार, पुलिस लगातार दे रही दबिश

बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस ने आज चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गौरतलब है कि स्याना बवाल के फरार आरोपियों के घर शुक्रवार को हाजिर न होने पर कुर्की करने के नोटिस चस्पा कर दिए गए थे। इस दौरान पुलिस टीमों ने आरोपियों के गांव-गलियों व मोहल्लों में मुनादी भी कराई। इस दौरान भारी भरकम पुलिस फोर्स व आरएएफ की टीमें भी मौजूद रही थीं।

बीते तीन दिसंबर को स्याना की चिंगरावठी चौकी के सामने हुए बवाल के कई आरोपी फरार हैं। पुलिस बवाल, हत्या, हत्या की कोशिश के मामले में अभी तक केवल 17 आरोपियों को ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश देकर गिरफ्तार करने का दंभ भर रही है। बीते बुधवार को न्यायालय से फरार आरोपियों के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किए थे। उसके बाद बृहस्पतिवार को मामले में फरार आरोपियों के खिलाफ 82 सीआरपीसी के तहत कुर्की के नोटिस चस्पा करने की उद्घोषणा कर दी गई थी।

फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने स्याना, चिंगरावठी, महाब, नया बांस, चांदपुर पूठी, लौंगा, गिनौरा नगली, खानपुर और हरबानपुर गांवों में जाकर आरोपियों के घरों और गलियों में कुर्की के नोटिस चस्पा करने से पूर्व मुनादी कराई। इस दौरान आरोपियों को समय सीमा के भीतर हाजिर होने के निर्देश दिए गए। ऐसा न करने पर समय सीमा पूरी होने के बाद आरोपियों के घर व चल-अचल संपत्ति की कुर्की करने की मुनादी करते हुए निर्देश दिए हैं।

Top Stories