बुलंदशहर हिंसा- एक और पुलिस अफसर पर गिरी गाज, एसपी ग्रामीण को भेजा गया पीएसी मुख्यालय

बुलंदशहर हिंसा-  एक और पुलिस अफसर पर गिरी गाज, एसपी ग्रामीण को भेजा गया पीएसी मुख्यालय
Police officer Subodh Kumar's body is sent to his village from Bulandshahar police line Subodh Kumar was killed over cow slaughting on Monday, Express Photo by Gajendra Yadav, 04122018

बुलंदशहर में हिंसा के बाद पुलिस कर्मियों की लापरवाही पर कार्रवाई जारी है। शासन ने बुलंदशहर के एक और पुलिस अफसर को वहां से हटा दिया है। इस बार सहायक पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पद पर तैनात रहे रईस अख्तर को वहां से हटा गया है।

2014 बैच के आईपीएस रईस अख्तर को बुलंदशहर से हटाकर पीएसी मुख्यालय लखनऊ में अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात किया गया है। उनके स्थान पर मॉडर्न पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात प्रांतीय पुलिस सेवा के अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा को भेजा गया है। हालांकि रईस अख्तर ग्रामीण क्षेत्र के एएसपी थे। जबकि स्याना शहरी एसपी के क्षेत्र में आता है।

अफसर इसे रूटीन ट्रांसफर बता रहे हैं। शहरी क्षेत्र केएसपी के खिलाफ अब तक कार्रवाई नहीं की गई है। प्रवीर रंजन फिलहाल बुलंदशहर हिंसा की विवेचना के लिए बनी एसआईटी का हिस्सा हैं। बुलंदशहर हिंसा के बाद एडीजी इंटेलीजेंस की रिपोर्ट के आधार पर अब तक स्याना के सीओ सत्य प्रकाश शर्मा और चिंगरावठी चौकी सुरेश कुमार केअलावा एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह को हटाया जा चुका है।

Top Stories