बुलंदशहर हिंसा: दो और दंगाइयों को STF ने किया गिरफ्तार!

बुलंदशहर हिंसा: दो और दंगाइयों को STF ने किया गिरफ्तार!

उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ ने गत 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में गोकशी के शक में हुई हिंसा के मामले नामजद 2 और अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज अभी भी फरार है। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बुलंदशहर हिंसा से सम्बन्धित स्याना कोतवाली में पंजीकृत मामले में वांछित आरोपी हरवानपुर निवासी सचिन उर्फ कोबरा और चिंगरावठी निवासी जौनी चौधरी को स्याना इलाके में गठिया बादशाहपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया।

इस बीच बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस और एसटीएफ अब तक 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की दबिश जारी है।

उल्लेखनीय है कि बीते 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में गोकशी को लेकर हुई हिंसा में स्थाना के थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह और सुमित नामक युवक की मौत हो गई थी।

इस घटना के सिलसिले में 27 नामजत समेत 67 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने पिछले दिनों 15 से अधिक वांछित आरोपियों के घर कुर्की वारंट चस्पा कर उनकी फोटो सोशल मिडिया पर जारी कर रखी हैं।

साभार- ‘इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम’

Top Stories