बुलंदशहर हिंसा: फरार चल रहे मुख्य आरोपी गुंडे योगेश राज ने खुद को निर्दोष बताया!

बुलंदशहर हिंसा: फरार चल रहे मुख्य आरोपी गुंडे योगेश राज ने खुद को निर्दोष बताया!

बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज ने वीडियो जारी कर सफाई देते हुए कहा कि वह निर्दोष है और हिंसा की घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है। योगेश ने वीडियो में बताया कि उस दिन दो घटना हुई थी। दूसरी घटना में हिंसा हुई जिसमें वह कहीं से भी शामिल नहीं था। उसने उम्मीद जताई है कि उसे न्याय मिलेगा।

योगेश ने वीडियो में कहा..’मैं आप सब लोगों को यह बताना चाहता हूं ..उस दिन दो घटनाएं हुई.. सबसे पहले जब गोहत्या की सूचना मिली तो मैं मौके ग्रामीणों के साथ पहुंचा फिर पुलिस भी आई और हमलोग स्याना थाने में पहुंचे जहां मुकदमा दर्ज कराया जा रहा था।

मामला शांत हो चुका था, मुकदमा दर्ज होने की कार्रवाई चल रही थी। इसी बीच हमलोगों को यह पता चला कि ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है.. इसके बात फायरिंग में एक शख्स और पुलिसवाले को गोली लगने की खबर मिली।’

योगेश ने वीडियो में कहा कि वह इस घटना में पूरी तरह से निर्दोष है और यह उम्मीद जताई है कि उसे न्याय मिलेगा। आपको बता दें कि बुलंदशहर के स्याना में गोवंश मिलने के बाद हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत हो गई थी।

पुलिस ने बुलंदशहर हिंसा मामले में योगेश राज को मुख्य आरोपी बनाया है। इस केस में अबतक चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि योगेश अभी तक फरार है।

आपको बता दें कि योगेश राज बजरंग दल संयोजक है। पुलिस के मुताबिक योगेश ही मौके पर प्रोटेस्ट को लीड कर रहा था। इसीलिए उसे प्रमुख आरोपी बनाया गया है।

पुलिस के पास ये भी जानकारी है कि भीड़ में घुस कर कुछ लोगों ने माहौल बिगाड़ा है, कौन है ये लोग यही जांच हो रही है। फिलहाल पुलिस ने योगेश के भाई और चाचा देवेंद्र और चमन सहित एक अन्‍य आरोपी आशीष चौहान को गिरफ्तार किया है। वहीं योगेश राज के लिए पुलिस विभिन्‍न स्‍थानों पर दबिश डाल रही है।

Top Stories