Friday , December 15 2017

बुज़ुर्ग को थप्पड़ मारने वाले डीआईजी को मिली सज़ा, हो गए बर्ख्वास्त

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लखनऊ के डीआईजी डी.के. चौधरी अपनी एक हरकत की वजह से नप गए हैं. एक बुजुर्ग व्यक्ति को थप्पड़ मारने की वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने डीआईजी को तुरंत निलंबित करने का आदेश दिया है.
सीएम ऑफिस के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी भी दी गई है. ट्वीट में लिखा है कि ‘अखिलेश यादव ने एक बुजुर्ग इंसान के साथ गलत व्यवहार के लिए डीआईजी लखनऊ के तुरंत निलंबन का आदेश दे दिया है .’
लखनऊ में इंदिरानगर थाना क्षेत्र के भूतनाथ मार्केट में बीती रात आम्रपाली चौराहे पर डीआईजी ख़रीददारी करने पहुंचे थे. जब डीआईजी सड़क से गुज़रे तो अचानक उनकी नज़र सड़क के किनारे हुए अतिक्रमण पर पड़ी. इस दौरान जब डीआईजी सड़क से गुजरे तो उन्हें अचानक अतिक्रमण हटाने की सुध आन पड़ी.
सड़क के दोनों ओर फुटपाथ पर दुकान लगाए छोटे दुकानदारो पर डीआईजी रौब दिखाने लगे. डीआईजी के डर से तमाम दुकानदार अपनी दुकान समेटने लगे. इस दौरान डीआईजी डीके चौधरी की नजर प्लास्टिक का सामान बेच रहे एक 60 वर्षीय बुजुर्ग केपी तिवारी पर पड़ गई. इससे पहले कि तिवारी कुछ कह पाते, डीआईजी ने पहले उन्हें डांट लगाई और जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उसे थप्पड़ जड़ दिया.

TOPPOPULARRECENT