Monday , July 16 2018

बेंगलुरु: अच्छे मुस्लिम भाजपा के साथ हैं, कांग्रेस के साथ ‘हत्यारे’ हैं: के एस ईश्वरप्पा

बेंगलुरु: एक संभावित विवाद का सामना करते हुए, वरिष्ठ भाजपा नेता के. एस. ईश्वरप्पा ने आरोप लगाया है कि मुसलमान जो कांग्रेस के साथ हैं, वे “हत्यारे” हैं, जबकि उनकी पार्टी के साथ जुड़े लोग “अच्छे मुसलमान” हैं।

उन्होंने टुमकूरु में मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, “मुस्लिमों ने 22 आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं को मार डाला है, वे कांग्रेस के साथ हैं और अच्छे मुसलमान हैं जो भाजपा के साथ हैं। मुसलमान जो कि हत्यारे हैं वे कांग्रेस के साथ हैं।”

भाजपा कांग्रेस पर कर्नाटक में संघ परिवार के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने के लिए लोकप्रिय फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और उसके राजनीतिक दल, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया को प्रोत्साहित करने का आरोप लगा रहा है।

ईश्वरप्पा ने मुख्यमंत्री सिद्दारमिया और गृहमंत्री रामलिंगा रेड्डी से अपने आरोपों को साबित करने के लिए दस्तावेजों को रिलीज़ करने के लिए कहा है कि एआईएमआईएम के प्रमुख असदद्दीन ओवैसी के साथ बीजेपी की समझ है।

रेड्डी ने सोमवार को दावा किया था कि अगर सीधा न हो, तो भाजपा ओवैसी के साथ अप्रत्यक्ष रूप से एक गुप्त समझ में प्रवेश कर सकती है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए, यदि वे साक्ष्य प्रस्तुत करने में नाकाम रहे।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस विभाजनकारी राजनीति का सहारा ले रही है क्योंकि उसे कर्नाटक के विकास के बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं था।

TOPPOPULARRECENT