Thursday , November 23 2017
Home / India / बेंगलुरु – पुलिस के सामने भीड़ ने तंजानियन लड़की को नंगा किया और कार को आग लगाई

बेंगलुरु – पुलिस के सामने भीड़ ने तंजानियन लड़की को नंगा किया और कार को आग लगाई

बेंगलुरु -21 साल की तंजानियन लड़की जोकि आचार्य कॉलेज BBA की स्टूडेंट है जिसका कि इतवार की रात हुये उस कार एक्सीडेंट से कोई लेना देना नही था जिसमें हेसारघट्टा निवासी 35 साला आदमी की मौत हो गयी थी .

कार एक्सीडेंट से गुस्साये लोगो ने तंजानियन लड़की को बुरी तरह से मारा और उसके सारे कपड़े उतारने के बाद उसको नग्न हालत में परेड कराई ,मौके पे मौजूद पुलिस तमाशीन बनी रही और लड़की को बचाने की कोशिश नही की .

तंजानियन लड़की ने जब भीड़ से बचकर बस में घुसने की कोशिश की तो बस में बैठे लोगो ने उसको वापस धक्का दे दिया .इस घटना में तंजानियन लड़की साथ कार में बैठे दुसरे स्टूडेंट्स को भी भीड़ ने मारा पीटा .

बेंगलुरु में आल अफ्रीकन स्टूडेंट्स यूनियन के वकील बोस्को कवीसी ने कहा “वो तंजानियन है ,जिसने एक्सीडेंट किया था वो सूडानी था ,दोनों एक दुसरे को नही जानते है ”

अफ्रीका ने इन्साफ की मांग की ..

बेंगलुरु में आल अफ्रीकन स्टूडेंट्स यूनियन के वकील बोस्को कवीसी ने कहा “इस वारदात के बाद अफ्रीकन एम्बेसी आश्चर्यचकित है ,तंज़ानिया एम्बेसी ने इस मामले की स्टूडेंट लीडर से पूरी रिपोर्ट मांगी है जिससे कि मामले को डिप्लोमेटिक तरीके से उठाया जा सके “

बोस्को का कहना था कि इस घटना में स्टूडेंटस का पासपोर्ट ,एटीएम खो गया वही जो नकद रकम थी वो भी नही मिल पायी है जब वो इलाज के लिए अस्तपताल गये तो उनको इलाज़ में भी परेशानी हुयी क्युकि उनके पास ना तो एटीएम था और नाहि नकद रकम उनके पास थी और उनके पास मोबाइल फोन भी नही था जिससे कि वो अपने घरवालो से बात करके अपने साथ हुई घटना बता पाते क्युकि उनका फ़ोन भी भीड़ ने लूट लिया था .

उन्होंने चेतावनी दी ” इस मामले के बाद अफ्रीका के स्टूडेंट दहशत में है और वापस जाना चाहते है अफ्रीकन मुल्कों में ऐसी वारदात भारतीय के साथ भी हो सकती है ”

TOPPOPULARRECENT