Tuesday , December 12 2017

बेंगलुरु: महिला से छेड़छाड़ का वीडियो आया सामने

बेंगलुरु में नए साल की शाम और रात जश्न मनाते लोगों का घिनोना चेहरा सामने आया है। आपको बता दें बेंगलुरु में नये साल की शाम में महिलाओं की साथ छेड़खानी की घटना के बाद उसका एक नया वीडियों सामने आया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में दो स्कूटर सवार सड़क पर जा रही एक लड़की के साथ जबरदस्ती कर रहे हैं।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक वीडियो में दिख रहा है कि सुनसान सड़क पर जा रही लड़की को एक स्कूटर सवार जबरदस्ती पकड़ लेता है। थोड़ी देर तक लड़की को जबरदस्ती पकड़े रहने के बाद उसे घसीटकर अपने साथी के पास ले जाने की कोशिश करने लगा।

इसके बाद स्कूटर पर सवार दूसरे शख्स को भी लड़की को पकड़ते हुए देखा जा सकता है। स्कूटर सवार जबरदस्ती लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं। लड़की के विरोध के बाद वो उसे सड़क पर धकेल कर भाग जाते है।

बेंगुलुरु पुलिस ने मंगलवार (3 जनवरी) को बेंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर नए साल की शाम और रात को कई महिलाओं के साथ हुए यौन उत्पीड़न, छेड़छाड़ के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर प्रवीण सूद ने बताया कि एमजी रोड पर लगे 45 सीसीटीवी कैमरों की अनएडिटेड फूटेज पुलिस के पास है और उसकी जांच की जा रही है। राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि नए साल पर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। राज्य सरकार और पुलिस की उनके रवैये के लिए सोशल मीडिया और मीडिया में काफी आलोचना हुई।

 

 

#CaughtonCam: Two scooter-borne men molest a girl in Kammanahalli area in Bengaluru (Source: Unverified) (1.01.2017)

Posted by Asian News International (ANI) on Tuesday, 3 January 2017

TOPPOPULARRECENT