Friday , September 21 2018

बेंगलुरु या कहीं भी इकट्ठे हो जाएं बिहार में नहीं गलनेवाली दाल : नीतीश

वजीरे आला नीतीश कुमार ने जुमा को पटना में कहा कि भाजपा कितना भी कुछ कर ले, बिहार में उनकी दाल नहीं गलनेवाली है। बेंगलुरु में भाजपा की क़ौमी वर्किंग कमेटी की बैठक में जदयू पर हमला किये जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार में इसका कोई असर नह

वजीरे आला नीतीश कुमार ने जुमा को पटना में कहा कि भाजपा कितना भी कुछ कर ले, बिहार में उनकी दाल नहीं गलनेवाली है। बेंगलुरु में भाजपा की क़ौमी वर्किंग कमेटी की बैठक में जदयू पर हमला किये जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार में इसका कोई असर नहीं पड़नेवाला। यहां भाजपा की हुकूमत नहीं बननेवाली है।

जगजीवन राम की तहकीक और पार्लियामनी मुताला अदारे में जदयू, राजद और समाजवादी पार्टी समेत जनता परिवार के छह सियासी पार्टियों के मिलने को लेकर वजीरे आला ने कहा कि इसके लिए कोई वक़्त की मुद्दत तय नहीं हुई है। सपा के क़ौमी सदर मुलायम सिंह यादव इसे तय करेंगे। उन्होंने पांच अप्रैल को मिल जाने की ऐलान किये जाने की किसी जानकारी से इनकार किया। वजीरे आला ने कहा कि राजद सरबराह लालू प्रसाद इन दिनों पटना में हैं।

राजद की क़ौमी वर्किंग कमेटी की इजलास पांच अप्रैल को होनेवाली है। इस बैठक के बाद ही इस मिलन की अमल पर आखरी मुहर लगाने की बात होगी। नयी पार्टी के नाम व इंतिख़ाब सिम्बल के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि इसको लेकर कोई दिक़्क़त नहीं है। तमाम पार्टियों में के लीडर के आपसी मंजूरी के बाद नयी पार्टी का नाम और इंतिख़ाब सिम्बल तय किया जायेगा। जदयू व उसके इंतिख़ाब सिम्बल तीर पर साबिक़ वजीरे आला जीतन राम मांझी की नजर रखने पर वजीरे आला ने कहा कि जब किसी के मन में खोट हो, तो उनका कोई काम नहीं होता है।

पांच अप्रैल को दिल्ली जाने के सवाल पर वजीरे आला ने कहा कि दिल्ली में वजीरे आला और चीफ़ जजों की होनेवाली इजलास में शामिल होने जा रहा हूं। इधर, फूड सारफीन महकमा के वज़ीर श्याम रजक ने पार्टियों के मिल जाने के सवाल पर कहा कि मिलने में कोई रुकावट नहीं है।

TOPPOPULARRECENT