बेंजामिन नेतन्याहू बॉलीवुड सितारों से ऑस्कर जैसी एक सेल्फी लेने को कहा और ट्विटर पर शेयर की

बेंजामिन नेतन्याहू बॉलीवुड सितारों से ऑस्कर जैसी एक सेल्फी लेने को कहा और ट्विटर पर शेयर की
Click for full image

मुंबई: प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार को मुंबई में बॉलीवुड के दिग्गजों को शालोम बॉलीवुड प्रोग्राम में शिरकत की.  उनके साथ पत्नी सारा नेतन्याहू भी मौजूद थी. इजरायली सरकार द्वारा एक उच्च प्रोफ़ाइल आधिकारिक आउटरीच कार्यक्रम द्वारा शायद विदेश में अपनी छवि सुधारने की कोशिश की है। उन्होंने कहा “हम बॉलीवुड में विश्वास करते हैं, दुनिया बॉलीवुड से प्यार करती है, और इजराइल भी बॉलीवुड से प्यार करता है। हम इजराइल में बॉलीवुड चाहते हैं। हम अपने पैसे यहां डालना चाहते हैं” नेतन्याहू ने इस कार्यक्रम में सितारों को ऑस्कर जैसी एक सेल्फी के लिए सभी को मंच पर शामिल होने के लिए कहा।

इस दौरान अमिताभ बच्चन ने मौजूद सितारों और बेंजामिन के साथ एक सेल्फी ली जो इजरायली प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू से मुलाकात करने वालों में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, इम्तियाज अली, मधुर भंडारकर, विवेक ओबेरॉय, प्रसून जोशी आदि कई फ़िल्मी सितारे मौजूद थे।

भारत में इजरायल के राजदूत डैनियल कार्मन ने शॉलम बॉलीवुड कार्यक्रम में कहा कि इस्राइल अपने समृद्ध इतिहास, संस्कृति, विविधता और लुभावनी परिदृश्य के साथ बॉलीवुड को यहां आने की पेशकश करता है. रोनी स्क्रूवाला, एक प्रमुख बॉलीवुड निर्माता, ने भारतीय और इज़राइली फिल्म उद्योगों के बीच एक सुंदर कदम के रूप में निकट संबंधों का स्वागत किया है।

 

 

Top Stories