Wednesday , January 17 2018

बेईमान मीडिया के बीच ट्विटर का इस्तेमाल बंद नहीं करूँगा: डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन: ट्विटर को छोड़ने को लेकर चल रहे सवाल पर नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि इस सप्ताह अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के बाद उनकी ट्विटर छोड़ने की कोई योजना नहीं है. ट्रम्प ने मीडिया को बदनाम करते उन्हें ‘बेईमान’ कहा है. साथ ही ट्रम्प ने कहा है कि ट्विट्टर द्वारा उन्हें अपने विचार रखने के लिए ‘बेईमान’ मीडिया बाध्य करते रहे हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के हवाले से, अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा, मैंने सोचा था कि मैं इसका इस्तेमाल कम करूंगा लेकिन मैं इतने बेईमान प्रेस से घिरा हुआ हूं कि मैं ट्विटर इस्तेमाल करना बंद नहीं कर सकता. अब तो इसकी सीमा 140 से बढ़कर 280 हो गई है. इसलिए मैं अब ट्वीट करता रहूंग. मैं जैसे ही ट्वीट करता हूं वे उसकी खबर बना देते हैं.

उलेखनीय है कि ट्रंप शुक्रवार को अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति बनेंगे. उन्होंने अपना मंशा साफ जाहिर करते हुए कहा कि व्हाइट हाउस के ओवल कार्यालय में पहुंचने के बाद भी वे ट्विटर नहीं छोड़ेंगे, तथा वह अपना ‘ऐटदरेट रियल डोनाल्ड ट्रंप’ अकाउंट इस्तेमाल करना जारी रखेंगे.

गौरतलब है कि ट्रंप की छवि ट्विटर पर अप्रत्याशित बयान देने वाले के तौर पर बनते जा रही है. इससे पूर्व में भी में भी वे मुस्लिम तथा दलितों पर विवादित बयान दे चुके हैं

TOPPOPULARRECENT