Friday , December 15 2017

बेकसूर है तो रिहा होगा इंतेजार, सीआइडी तहक़ीक़ात होगी

रांची : वजीरे आला रघुवर दास ने झाविमो लीडरों से कहा है कि अगर इंतेजार अली बेकसूर है, तो उसे रिहा किया जायेगा़। हुकूमत इस मामले को लेकर संगीन है़ किसी के साथ नइंसाफ़ी नहीं होगा़ एमएलए प्रदीप यादव की कियादत में झाविमो का वफ़द पीर को वजीरे आला से मिलने गया था। वजीरे आला मिस्टर दास वफ़द को यकीन दिया।

झाविमो लीडरों ने वजीरे आल को इंतेजार अली मामले में एक मेमोरेंडम सौंपा़। झाविमो लीडरों का कहना था कि इंतेजार अली को इस मामले में फंसाया गया है़। मुजरिम पुलिस मुल्जिमान पर कार्रवाई होनी चाहिए़। वाकिया में मौलूस मुखबिर और पुलिस ओहदेदारों का नाम आम होना चाहिए़।

मुलाकात के बाद झाविमो लीडर प्रदीप यादव ने कहा कि वजीरे आला से पोसिटिव बात हुई है़ हुकूमत इस मौजू पर खास तवज्जो दे रहे है़। हुकूमत की तरफ से कार्रवाई नहीं होती है, तो पार्टी सड़क पर उतरेगी़ झाविमो कारकुनान 20 सितंबर को गवर्नर हाउस के सामने धरना पर बैठेंगे़। झाविमो लीडरों के साथ इंतेजार अली की बीवी भी सीएम के पास पहुंची थी़। वफ़द में झाविमो लीडर केके पोद्दार, तर्जुमान खालीद खलील, मोईन अंसारी, तौहिद आलम, नदीम इकबाल, मो जुनैद आलम और मंजर इमाम शामिल थे़।

 

TOPPOPULARRECENT