बेगूसराय से चुनाव लड़ने से क्यों डर रहे हैं गिरिराज सिंह?

बेगूसराय से चुनाव लड़ने से क्यों डर रहे हैं गिरिराज सिंह?

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की नाराजगी बिहार में बीजेपी के लिए फजीहत का कारण बनती जा रही है। अपनी सीट बदले जाने से नाराज गिरिराज सिंह बेगूसराय से चुनाव लड़ने को कतई तैयार नहीं है।

गिरिराज सिंह का कहना है कि जब किसी भी केंद्रीय मंत्री की सीट नहीं बदली गई तो उनके साथ पार्टी ऐसा क्‍यों कर रही है। उन्‍होंने कहा कि यदि ऐसा करना भी था तो उन्‍हें विश्‍वास में लेना चाहिए था।

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में गिरिराज सिंह नवादा सीट से जीतकर संसद पहुंचे थे। लेकिन इस बार एनडीए गठबंधन के फॉर्मूले के तहत नवादा की सीट एलजेपी के खाते में चली गई है।

ऐसे में पार्टी ने गिरिराज सिंह की सीट को बदलकर बेगूसराय से उन्‍हें टिकट दी गई है। लेकिन गिरिराज सिंह बेगू सराय से लड़ने के लिए राजी नहीं है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, बेगूसराय सीट पर लेफ्ट पार्टी की ओर से कन्‍हैया कुमार को खड़ा करने से इस सीट पर मुकाबला और पेचीदा हो गया है। वहीं दूसरी ओर बेगूसराय सीट से टिकट देना अब बीजेपी के लिए भी गले की हड्डी बनती जा रही है।

गिरिराज सिंह की नाराजगी पार्टी हाइकमान से भी है। गिरिराज सिंह के अनुसार सीट में बदलाव को लेकर उन्‍हें पार्टी ने विश्‍वास में नहीं लिया और सीधे अपना फैसला सुना दिया।

Top Stories