Monday , December 18 2017

बेटी के दोस्त को कुत्तों से कटवाया और छिड़का नमक-मिर्च

गाजियाबाद, 16 मई: पड़ोस गांव की लड़की से दोस्ती करने की सजा डीयू ( Delhi University) के एक स्टूडेंट को लड़की के वालिद ने उसे ब्रहना (naked) करके मारा पीटा। फिर कुत्तों से कटवाकर जख्मों पर मिर्च और नमक छिड़का गया। बाद में उसके अश्लील तस्वीर उसी के नाम

गाजियाबाद, 16 मई: पड़ोस गांव की लड़की से दोस्ती करने की सजा डीयू ( Delhi University) के एक स्टूडेंट को लड़की के वालिद ने उसे ब्रहना (naked) करके मारा पीटा। फिर कुत्तों से कटवाकर जख्मों पर मिर्च और नमक छिड़का गया। बाद में उसके अश्लील तस्वीर उसी के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अपलोड कर दिए गए। मुतास्सिर लड़का बुध की दोपहर एसपी क्राइम से मिला और सूसाइड करने की इजाजत मांगने लगा। एसपी ने लोनी थाने को रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के हुक्म दिए हैं।

लोनी के रिस्तल गांव में रहने वाला मोहित (सभी नाम बदले गए हैं) डीयू से ग्रैजुएशन कर रहा है। मोहित ने बताया कि पिछले करीब डेढ़ साल से उसकी दोस्ती पड़ोस के गांव टीला में रहने वाली मालिनी से थी। वह भी डीयू की स्टूडेंट है। करीब डेढ़ महीने पहले मालिनी के वालिद ने उसे मालिनी से दूर रहने की हिदायत दी, तो उसने मालिनी से बात करना भी बंद कर दिया। लेकिन मालिनी उसे अलग-अलग नंबरों से फोन करती थी।

बाद में उसने अनजान नंबर उठाने बंद कर दिए। मोहित का इल्ज़ाम है कि मालिनी के वालिद को अभी भी शक था कि उन दोनों में बातचीत होती है। जिसकी वजह से पीर के दिन को कुछ लोग उसे रिस्तल से उठाकर टीला गांव ले गए। वहां एक घर में करीब 15२0 लड़को ने उसके साथ पूरी रात मारपीट की।

फिर ब्रहना ( Naked) करके उसके जख्मों पर नमक-मिर्च छिड़की और शराब डाली। बाद में उसे वापस भेज दिया। उसने घर पहुंचकर सारी बाते बतायी, तो झगड़े की नौबत आ गई। कुछ लोगों ने मामला शांत कराया। बुध की सुबह मोहित के दोस्तों ने उसे बताया कि उसके नाम से बने फेसबुक अकाउंट में उसके अश्लील तस्वीरे हैं।

इसमें एक फोटो पर कॉमेंट लिखा है कि लड़की की गलत ई-मेल बनाने वालों का यही हाल होता है। परेशान मोहित ने एसपी क्राइम से कहा कि वह अब जीना नहीं चाहता, इसलिए उसने थाने में शिकायत भी नहीं की। वह पुलिस से सूसाइड करने की इजाजत चाहता है। इतना कहकर मोहित और उसके परिवार वाले फूट-फूटकर रोने लगे।

TOPPOPULARRECENT