Tuesday , December 12 2017

बेटी को छेड़खानी से बचाने आये एसआई का कत्ल

चंड़ीगढ़, 07 दिसंबर: अकाली दल के लीडर रणजीत सिंह राणा ने सरेबाजार एक एसआई और उसकी बेटी को गाली मार दी। गोली लगने से एसआई की मौत हो गई जबकि उसकी बेटी जख्‍मी है। रणजीत सिंह राणा को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पास से इस्तेमाल किया गया

चंड़ीगढ़, 07 दिसंबर: अकाली दल के लीडर रणजीत सिंह राणा ने सरेबाजार एक एसआई और उसकी बेटी को गाली मार दी। गोली लगने से एसआई की मौत हो गई जबकि उसकी बेटी जख्‍मी है। रणजीत सिंह राणा को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पास से इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है। इसी बीच आकाली दल ने रणजीत सिंह को पार्टी से निकाल दिया है।

बताया जाता है कि अकाली दल का लीडर रणजीत सिंह राणा कई दिनों से एसआई रविन्‍द्र सिंह की बेटी के साथ छेड़खानी कर रहा था। रविन्‍द्र सिंह की बेटी ने जब इस बात की शिकायत अपने वालिद से की तो वो राणा से मिलने चले गये। रविन्‍द्र सिंह ने बाजार में रणजीत सिंह राणा से इस ताल्लुक से बात की और कहा कि आगे से वो ऐसा ना करे।

मगर बात करते-करते यकायक राणा तैश में आ गया और रविन्‍द्र के साथ बाजार में मौजूद उसकी बेटी को गोली मार दी। रविन्‍द्र अपनी बेटी को बचाने के लिये दौड़ा तो राणा ने ताबड़तोड़ उसपर भी फायरिंग कर दी। गोली लगने से रविन्‍द्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बेटी के हाथ पर गोली लगने से वो जख्‍मी है।

मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो रणजीत सिंह राणा ने दबंगई दिखाने के लिये बीच बाजार हवा में भी कई फायरिंग की और कुछ दुकानों पर भी गोलियां चलाईं। रणजीत सिंह राणा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT