Thursday , December 14 2017

बेटी ने किया सेक्स से इंकार तो बाप बना हैवान

जब शादीशुदा बेटी ने अपने वालिद संग सेक्स करने से इंकार किया तो हैवान बनें कलयुगी बाप ने धारदार हथियार से उसका कत्ल कर दिया । यह सनसनीखेज वारदात मुजफ्फरपुर जिले के मुस्तफागंज गांव की है। वहीं, इत्तेला मिलने पर पुलिस ने मुल्ज़िम को ग

जब शादीशुदा बेटी ने अपने वालिद संग सेक्स करने से इंकार किया तो हैवान बनें कलयुगी बाप ने धारदार हथियार से उसका कत्ल कर दिया । यह सनसनीखेज वारदात मुजफ्फरपुर जिले के मुस्तफागंज गांव की है। वहीं, इत्तेला मिलने पर पुलिस ने मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है। मुल्ज़िम ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पुलिस का दावा है कि मुल्ज़िम ने 2 साल पहले अपनी बीवी का भि कत्ल किया था । मुल्ज़िम की बीवी के मर्डर का भी खुलासा हुआ। जबकि अब तक यही समझा जा रहा था कि उसकी बीवी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आपसी झगडे के दौरान मुल्ज़िम ने बीवी को फांसी पर लटका कर मार दिया था।

पुलिस ज़राये सूत्रों के मुताबिक चार महीने पहले ही पडोसी गांव के एक नौजवान से अपनी बेटी की शादी की थी। उसकी बेटी और दामाद 2 दिन पहले ही मुस्तफागंज आए थे। बुध की रात बाप नशे की हालत में घर पहुंचा और दामाद के साथ मारपीट करने की कोशिश की। इसके बाद दामाद घर से बाहर आ गया। इसके बाद शराबी बाप अपनी बेटी के कमरे में घुसा और सेक्स के लिए दबाव बनाने लगा।

जब लडकी ने एहतिजाज किया तो दबिया से उस पर वार करना शुरू कर दिया। मुल्ज़िम ने अपनी बेटी के गले, हाथ, पैर और पेट पर दबिया से कई वार किए। इत्तेला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया। शौहर के बयान की बुनियाद पर पुलिस मामले की जांच में जुटी और मुल्ज़िम ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया।

TOPPOPULARRECENT