Friday , December 15 2017

बेटी से आब्रुरेज़ी का मुलजिम एसडीसी निलंबित

पटना 8 मई : पटना के सीनियर उपसमाहर्ता (एसडीसी) अखिलेश कुमार सिंह को हुकूमत ने मुअत्तिल कर दिया है। उन पर अपनी बेटी के साथ इस्मत रेज़ी करने का इलज़ाम है। वह अभी आदर्श मरकजी जेलखाना, बेऊर में बंद हैं। आम इंतेजामिया महकमा से जारी नोटिफि

पटना 8 मई : पटना के सीनियर उपसमाहर्ता (एसडीसी) अखिलेश कुमार सिंह को हुकूमत ने मुअत्तिल कर दिया है। उन पर अपनी बेटी के साथ इस्मत रेज़ी करने का इलज़ाम है। वह अभी आदर्श मरकजी जेलखाना, बेऊर में बंद हैं। आम इंतेजामिया महकमा से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक अखिलेश कुमार के खिलाफ 12 अप्रैल को उनकी बीवी और बेटी ने ख्वातीन थाने में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें बेटी के साथ इस्मत रेज़ी की बात कही गयी थी। पुलिस ने उन्हें उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

उन्हें 12 अप्रैल के असरात से मुअत्तिल किया जाता है। मुअत्तली की मुद्दत में उन्हें असूलों के मुताबिक कयाम के अल्लोवेंस मिलेगा। पटना के डीएम ने 13 अप्रैल को ही उन्हें मुअत्तिल करने की सिफारिश की थी। आवाम इंतेजामिया महकमा ने 16 अप्रैल को वज़ीरेआला के सामने कार्रवाई के लिए तजवीज़ भेजा था। वज़ीरेआला की रजामंदी के बाद उन्हें मुअत्तिल करने से मुताल्लिक नोटिफिकेशन जारी कर दी है।

TOPPOPULARRECENT