Thursday , November 23 2017
Home / Bihar News / बेटों की उम्र पर तनाज़ा फिजूल : लालू प्रसाद

बेटों की उम्र पर तनाज़ा फिजूल : लालू प्रसाद

पटना : राजद सदर लालू प्रसाद के दोनों बेटों-तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव की उम्र को लेकर तनाज़ा पैदा हो गया है। तेज प्रताप के नॉमिनेशन फोरम में उनकी उम्र 25 और तेजस्वी की उम्र 26 साल बताई गई है। राजद सदर ने मंगल को इसे एक ‘फिजूल’ तनाज़ा करार दिया।

लालू ने पटना में सहाफ़ियों से बहस करते हुए कहा, “मेरे बेटों को लेकर जो हंगामा हो रहा है, वह फिजूल है। नॉमिनेशन फोरम में उम्र का जो तफ़सीलात दिया गया है, वह वोटर आईडी कार्ड में दर्ज़ है। वोटर आईडी कार्ड में जो दर्ज़ है वही नॉमिनेशन फोरम में भी लिखा है।”

कबीले ज़िक्र है कि तेज प्रताप के पीर को महुआ एसेम्बली हल्के से नॉमिनेशन फोरम दाखिल करने के बाद इस बात को लेकर सियासत गर्मा गई है। तेजस्वी यादव ने सनीचर को राघोपुर एसेम्बली हल्के से नॉमिनेशन का पर्चा दाखिल किया था। नॉमिनेशन फोरम में दिए गए हलफनामे में तेज प्रताप की उम्र 25 साल दर्ज़ है, जबकि उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव की उम्र 26 साल दर्ज़ है। राजद के रियासती सदर रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि बेवजह बात का बतंगड बनाया जा रहा है। वोटर लिस्ट में जो उम्र दर्ज होती है, उसे ही उम्मीदवार नॉमिनेशन पर्चे में दर्ज करते हैं। इधर, भाजपा के रियासती सदर मंगल पांडेय ने एलेक्शन कमीशन से इस मामले में नोटिस लेने की दरख्वास्त किया है। पांडेय ने कहा कि एलेक्शन कमीशन को इसे संजीदगी से लेना चाहिए और इसकी तहक़ीक़ात करनी चाहिए।

 

TOPPOPULARRECENT