Monday , August 20 2018

बेदी सीएम कैंडिडेट – बयान से मुकर गये गड़करी

नितिन गड़करी इसके बाद अपने बयान से मुकर गये। कहा कि गडकरी ने इस ट्वीट से दूरी बनाते हुए कहा कि किसी ने उनके नाम से फर्जी अकाउंट से यह ट्वीट किया है। बीजेपी के साबिक़ कौमी सदर नितिन गडकरी के नाम से आए एक ट्वीट ने सनसनी फैला दी। ट्वीट मे

नितिन गड़करी इसके बाद अपने बयान से मुकर गये। कहा कि गडकरी ने इस ट्वीट से दूरी बनाते हुए कहा कि किसी ने उनके नाम से फर्जी अकाउंट से यह ट्वीट किया है। बीजेपी के साबिक़ कौमी सदर नितिन गडकरी के नाम से आए एक ट्वीट ने सनसनी फैला दी। ट्वीट में कहा गया है कि बीजेपी दिल्ली में इंतेखाब‌ के लिए तैयार है और केजरीवाल के मुकाबले किरन बेदी सीएम कैंडिडेट होंगी। बाद में नितिन गडकरी ने कहा कि किसी ने उनके नाम के फर्जी अकाउंट से ये ट्वीट किया गया है। इससे पहले बीजेपी के कुछ लीडर‌ इस ट्वीट से दूरी बनाते दिख रहे थे और कहा जा रहा था कि गडकरी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।

किरन बेदी को लेकर किए गए गडकरी का ये ट्वीट पहले से ही ग्रुप‌बाजी से जूझ रही पार्टी की दिल्ली यूनिट के लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है। बीजेपी ज़राए ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था और किसी ने शरारत की है।

दिल्ली बीजेपी में डॉक्टर हर्षवर्धन और विजय गोयल गुट के बीच चल रही राहकशी कम होने का नाम नहीं ले रही है। आलम ये रहा कि लोकसभा इंतेखाब‌ के लिए दिल्ली की सीटों पर कैंडिडेट उतारने को लेकर भी खूब राहकशी हुई। यही वजह रही कि बीजेपी ने बहुत बाद में जाकर कैंडिडेट्स के नाम का ऐलान किया था।

बीजेपी लीडर्स‌ की करीबी मानी जाने वालीं किरन बेदी ने अभी तक बीजेपी जॉइन नहीं की है। ऐसे में एक बाहरी शख्स का नाम सीएम कैंडिडेट के तौर पर तजवीज़ करने पर‌ पार्टी में अंदरूनी लडाई बढ़ सकती है।

TOPPOPULARRECENT