बेनी मसले पर फैसला कल होगा: मुलायम

बेनी मसले पर  फैसला कल होगा:  मुलायम
नई दिल्‍ली, 20 मार्च: ताइद के बदले कमीशन लेने का इल्ज़ाम लगाकर समाजवादी पार्टी को नाराज कर चुके मरकज़ी वज़ीर बेनी प्रसाद वर्मा ने अपने बयान पर अफसोस जताया है। इस मसले पर समाजवादी पार्टी का अगला कदम क्‍या होगा इसका फैसला कल मुलायम सिंह

नई दिल्‍ली, 20 मार्च: ताइद के बदले कमीशन लेने का इल्ज़ाम लगाकर समाजवादी पार्टी को नाराज कर चुके मरकज़ी वज़ीर बेनी प्रसाद वर्मा ने अपने बयान पर अफसोस जताया है। इस मसले पर समाजवादी पार्टी का अगला कदम क्‍या होगा इसका फैसला कल मुलायम सिंह यादव करेंगे।

समाजवादी पार्टी के तरफ से की जा रही इस्तीफे की मांग के बीच उन्होंने आज वज़ीर ए आज़म मनमोहन सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी पर ताइद के बदले कमीशन लेने का इल्ज़ाम नहीं लगाया है।

उन्होंने कहा कि इस बयान से किसी को तकलीफ पहुंची हो तो उन्हे बेहद अफसोस है।

हालांकि समाजवादी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी रामआसरे कुशवाह ने बेनी प्रसाद वर्मा के अफसोस को नकाफी बताया है। उन्होंने कहा है कि सिर्फ अफसोस ज़ाहिर करना काफी नहीं है।

मुलायम सिंह यादव ने बताया कि बेनी के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी कल होने वाली पार्लीमानी बोर्ड की इजलास में फैसला करेगी।

गौरतलब है कि पिछने हफ्ते के दिन मुलायम सिंह का रिश्ता दहशतगर्दों से बताकर समाजवादी पार्टी के निशाने पर आए बेनी प्रसाद वर्मा ने मंगल के दिन कहा कि समाजवादी पार्टी हुकुमत की ताइद करती है तो इसके बदले कमीशन भी लेती है।

इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी ने आज फिर बेनी प्रसाद वर्मा के इस्तीफे पर अड़ गई। बेनी के साथ तनाज़े को खत्म होने का ऐलान कर चुके मुलायम सिंह यादव इस बयान से काफी नाराज दिखे।

संसद के अहाते में नामानिगारों से बातचीत में उन्होंने मांग कर डाली की हुकूमत बताए की ताइद के बदले वह समाजवादी पार्टी को रोज़ाना कितना कमीशन देती है?

Top Stories