Monday , December 18 2017

बेमेल शादी का तलाक : लालू

पटना 17 जून : राजद सदर लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार मगरूर हैं। मैं उन्हें शुरू से जानता हूं। लालू का खौफ दिखा कर भाजपा और जदयू बिहार में एक्तेदार में आये थे। महज तीन फीसद ज्यादा वोट लाकर ये एक्तेदार में काबिज हुए। इनलोगों की शाद

पटना 17 जून : राजद सदर लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार मगरूर हैं। मैं उन्हें शुरू से जानता हूं। लालू का खौफ दिखा कर भाजपा और जदयू बिहार में एक्तेदार में आये थे। महज तीन फीसद ज्यादा वोट लाकर ये एक्तेदार में काबिज हुए। इनलोगों की शादी ही बेमेल थी, जिसका आज तलाक हो गया। अपने दौर एक्तेदार में एनडीए ने असात्ज़ा और ख्वातीन पर लाठी चलायी। टैक्स बढ़ाया, बिजली की शरह बढ़ायी। अवाम सब कुछ देख रही है।

2014 के लोकसभा इन्तेखाबात में दोनों को अवाम सबक सिखायेगी। वह एनडीए में अलहदा का एलान होने के बाद अपने रिहायिसगाह पर सहफियों को खिताब कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 19 जून को हुकूमत ने खुसूसी सेशन बुलाया है। उस दिन सदन में राजद अरकान की क्या किरदार होगी, इसका फैसला हम बैठक में लेंगे।

नीतीश ने मुसलिमों को ठगा

लालू ने अपने अंदाज में कहा, “कोई निगरुण गायेगा, तो कोई चैता और झूमर”। उन्होंने वजीर ए आला पर मुसलिम वोट को ठगने का इलज़ाम लगाया और कांग्रेस को लालू प्रसाद ने सुलझी हुई पार्टी बतायी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सोच-समझ कर फैसला लेगी। हम फिरकापरस्त ताकतों को इक्तेदार में नहीं आने देने के लिए हर कदम उठायेंगे। वोट के ज़रिये भाजपा-जदयू की हम धुलाई करेंगे। मौके पर राजद के रियासती सदर रामचंद्र पूर्वे, विधान परिषद में हजाब एख्तेलाफ के लीडर गुलाम गौस, एमपी रामकृपाल यादव वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT