Thursday , December 14 2017

बेरहम बाप ने मासूम की तोड़ी खोपड़ी

अमेरिका की रियासत मिशिगन में एक बेरहम बाप ने अपने ही कलेजे के टुकडे की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, छह महीने के बच्चे को इस कदर पीटा की उसके सिर की कई हडिडयां टूट गई है। वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिय

अमेरिका की रियासत मिशिगन में एक बेरहम बाप ने अपने ही कलेजे के टुकडे की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, छह महीने के बच्चे को इस कदर पीटा की उसके सिर की कई हडिडयां टूट गई है। वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है। मुल्ज़िम बाप ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है। ब्रेन में सूजन और खून के बहाव के बाद बच्चे को नाज़ुक हालत में अस्पताल में शरीक करवाया गया, जहां उसकी ब्रेन सर्जरी की गई।

डॉक्टर्स ने बच्चे की खोपडी से एक हड्डी को हटाया है, ताकि सूजन का दबाव कम हो सके और वह सांस ले सके। डॉक्टरों की मानें तो बच्चे की हालत नाज़ुक बनी हुई है और उसके बचने के सिर्फ 20 फीसदी चांस है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ज़राए के मुताबिक अगर मुल्ज़िम पर Child harassment के इल्ज़ाम साबित होते है तो उसे उम्र कैद भी हो सकती है।

मुल्ज़िम की मंगेतर ने पुलिस को बताया कि कम सुनने की बीमारी की वजह से दूसरे कमरे से आ रही बच्चे की चीखें सुनाई नहीं दी। लेकिन, जब बच्चे को देखा तो होश उड़ गए और फौरन पुलिस को इत्तेला दी। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मुल्ज़िम ने बच्चे को मारने से पहले नशीली दवाइयां खिलाई थी।

TOPPOPULARRECENT