बेशर्म बाप की करतूत,16 साल तक बेटी का किया रेप और….

बेशर्म बाप की करतूत,16 साल तक बेटी का किया रेप और….
Click for full image

बीड: हवस के अंधे बेशर्म बाप की करतूत तो देखिये अपनी 22 साल की बेटे से गुजश्ता 16 साल से रेप करता रहा। इस दौरान लडकी दो बार प्रेग्नेंट भी हुई। यह मामला महाराष्ट्र में बीड से 90 किलोमीटर के फासले पर वाके परली का है। वहीं, थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुल्ज़िम वालिद और मुतास्सिरा की वालदा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक परली में अपने खानदान के साथ रह रही मुतास्सिरा के साथ गुजश्ता 16 सालों से उसका वालिद बार-बार बलात्कार कर रहा था। लडकी प्रेग्नेंट भी हो गई और उसने एक लडकी को भी जन्म दिया। बहरहाल, इसके बाद भी मुल्ज़िम ने उसके साथ बलात्कार करना जारी रखा। तीन महीने पहले लडकी फिर से प्रेग्नेंट हुई, हालांकि उसका वाब इस्काते हमल का दबाव डाल रहा था।

आखिरकार तंग आकर लडकी ने पुलिस सुप्रीटेंडेंट के सामने गुहार लगाई और आपबीती बयान की। एसपी के दखल के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।मुतास्सिरा की मां भी इस पूरे वाकये से वाकिफ थी, लेकिन उसने भी उसकी मदद नहीं की।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मुकामी अदालत में पेश किया, जिसने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। आगे की जांच जारी है।

Top Stories