Tuesday , January 23 2018

बैंकों से कयाश आउट और पार्लियामेंट से मोदी आउट

हैदराबाद 27 नवंबर: केंद्र सरकार काला धन रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर आम आदमी को परेशान कर रही है। भाकपा ने मुद्रा बंद करने के फैसले पर गंभीर नाराज़गी व्यक्त करते हुए विरोध धरना आयोजित किया।

पार्टी नेता श्री एम श्रीनिवास ने प्रधानमंत्री के फैसले को मूर्ख करार देते हुए कहा कि काला धन रखने वालों के नाम पर आम आदमी को परेशानी का सामना कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को काला धन रखने वालों के नाम का खुलासा करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। ऐसे लोगों ने बैंकों को 11 लाख करोड़ रुपये का धोखा दिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता का ध्यान हटाने के लिए मीडिया का भी सहारा ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनता की एक बड़ी संख्या की तुलना में काला धन रखने वालों की संख्या काफी कम है लेकिन मोदी के फैसले के विपरीत असर डाला है। हर तरफ छोटे ताजरीन परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बैंकों से कयाश आउट और संसद से मोदी आउट हो गए। वह इस मुद्दे पर चर्चा का जवाब देने के लिए तैयार नहीं। इस अवसर पर डी वी नरसिम्हा राव के ईश्वर राव, सुब्बाराव, अब्दुल सत्तार, मुहम्मद अली और कई अन्य शामिल थे।

TOPPOPULARRECENT