Sunday , September 23 2018

बैंक्स को मुतवातिर तातीलात से कस्टमर्स को मुश्किलात

चेन्नई अवामी शोबा के बैंक्स मुल्क के बेशतर मुक़ामात पर एक‌ ता 3 अप्रैल बंद रहेंगे और दो यौम हफ़तावार तातील रहेगी जिस के बाइस कस्टमर्स को मुश्किलात पेश आसकती हैं।

चेन्नई

अवामी शोबा के बैंक्स मुल्क के बेशतर मुक़ामात पर एक‌ ता 3 अप्रैल बंद रहेंगे और दो यौम हफ़तावार तातील रहेगी जिस के बाइस कस्टमर्स को मुश्किलात पेश आसकती हैं।

पब्लिक सेकटरार कवापरेटेव बैंक्स सालाना अकाउनटस बंद किए जाने पर एक‌ अप्रैल को और 2 अप्रैल महावीर जयंती और 3 अप्रैल को गुड फ्राई डे की वजह से बंद रहेंगे ताहम बरोज़ हफ़्ता 4 अप्रैल निस्फ़ यौम काम करेंगे लिहाज़ा ये बैंक्स 6 अप्रैल को मुकम्मल कारकरद हूजाएंगे।

ये तातीलात एक रियासत से दूसरी रियासत में मुख़्तलिफ़ होंगी जिस का तसलसुल नहीं होगा। इंडियन बैंक्स एसोसिएशन‌ ने बताया कि तमिल‌नाडो, कर्नाटक , महाराष्ट्र और उत्तरप्रदेश में एक‌ ता 3 अप्रैल मुतवातिर तातीलात होगी जबकि दीगर रियासतों में बाज़ बैंक्स 2 अप्रैल और 3 अप्रैल को काम करेंगे।

एक सीनियर‌ बैंक ओहदेदार ने बताया कि रिज़र्व बैंक आफ़ इंडिया यह मर्कज़ी हुकूमत की हिदायत के बगैर क़ानून बैशिरा के तहत तातीलात के दिन काम नहीं करसकते। ताहम पब्लिक सेक्टर बैंक्स की इंटरनेट बैंकिंग और ATM ख़िदमात कारकरद रहेगी और कस्टमर्स आन लाएँ यह मोबाईल बैंकिंग के ज़रिये लेन देन करसकते हैं।

TOPPOPULARRECENT